अजय देवगन की फिल्म "लज्जा" से जुड़ी 5 अनसुनी बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय देवगन की फिल्म "लज्जा" से जुड़ी 5 अनसुनी बातें

अजय देवगन की फिल्म "लज्जा" से जुड़ी 5 अनसुनी बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस पोस्ट में आज हम बात करने वाले हैं अजय देवगन की फ़िल्म लज्जा के बारे में जो साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फ़िल्म में संगीत संगीतकार अनु मलिक जी ने दिया था। फ़िल्म की स्टोरी काफी बेहतरीन थी। राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी यह ड्रामा एक्शन फिल्म थी। इस फ़िल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोईराला नजर आई थी। फ़िल्म की कहानी और गाने काफी फेमस हुए थे। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। इस फ़िल्म में अजय देवगन की एक्टिंग काफी कमाल की थी। जिस कारण फ़िल्म दर्शको को काफी पसंद आई है। आज हम आपको इस फ़िल्म से जुड़ी 5 अनुसनी बातों के बारे में बताने वाले हैं जो आप शायद नही जनते होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं। 


अजय देवगन की फिल्म "लज्जा" से जुड़ी 5 अनसुनी बातें
1) इस फ़िल्म में तबबू को महिमा चौधरी की भूमिका निभाने के लिए पहले सम्पर्क किया गया था लेकिन तबबू ने इस फ़िल्म को करने से मना कर दिया था क्योंकि फ़िल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी फ़िल्म के लिए तबबू को अपने बाजार मूल्य से कम पारिश्रमिक दे रहे थे।
2) इस फ़िल्म में अजय देवगन के किरदार के लिए सनी देओल को अजय देवगन से पहले साइन किया गया था लेकिन वह फ़िल्म को करने के लिए काफी अधिक फीस मांग रहे थे जिस कारण उनकी जगह फ़िल्म में अजय देवगन को लिया गया था।


3) इस फ़िल्म के गाने साजन के घर जाना है में डांस करने के लिए नम्रता शिरोडकर से सम्पर्क किया गया था लेकिन वह अपनी अन्य फिल्मों में व्यस्त थी जिस कारण उन्होंने इस फ़िल्म में काम करने के लिए मना कर दिया था।
4) यह फ़िल्म निर्देशक राजकुमार के साथ अजय देवगन की पहली फ़िल्म थी।

5) अभिनेत्री आरती छाबड़िया ने इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: