Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस साल बॉलीवुड में एंट्री करेंगी ये टीवी एक्ट्रेसेस, ऋतिक के साथ दिखेगी ये टीवी एक्ट्रेस

इस साल बॉलीवुड में एंट्री करेंगी ये टीवी एक्ट्रेसेस, ऋतिक के साथ दिखेगी ये टीवी एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2018 बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा। क्योंकि इस साल कई नए स्टार्स की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। पिछले साल की तरह साल 2019 में बॉलीवुड में कई न्यूकमर्स डेब्यू करने वाले है। जिनमें स्टार किड्स के अलावा टीवी स्टार्स और फिल्मी बैकग्राउंड से वास्ता ना रखने वाले कई कलाकार भी शामिल है। इसी कड़ी में टीवी की कई एक्ट्रेसेस भी इस साल अपना बॉलीवुड करियर शुरू करना जा रही है। इनमें से कई एक्ट्रेसेस टीवी की जानी मानी एक्ट्रेसेस है जो टीवी पर अपना जलवा बिखेर चुकी है।

ankita lokhande

जानिए टीवी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो इस साल बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही है।


अंकिता लोखंडे


इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते है अंकिता लोखंडे की। अंकिता लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता में मुख्य किरदार निभाकर चर्चा में आई थी। अंकिता टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। इस साल वे फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुख्य किरदार में नजर आएगी। 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के किरदार में नजर आएगी।

पूजा गौर



पूजा टीवी शो मन की आवाज प्रतिज्ञा में मुख्य किरदार में नजर आई थी। पूजा भी इसी साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। हालांकि पूजा इस फिल्म में मुख्य किरदार तो नहीं निभा रही है। लेकिन फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा। गौरतलब है की पूजा, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म गली ब्वॉय में एक अहम किरदार निभा रही है।

मृणाल ठाकुर



मृणाल टीवी शो कुमकुम भाग्य से लोकप्रिय हुई थी। मृणाल भी इस साल अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रही है। मृणाल बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक की आने वाली फिल्म सुपर 30 में मुख्य किरदार में नजर आएगी। ये फिल्म इसी साल जुलाई महीने में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: