Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट, बॉयफ्रेंड Adil ने यूं संभाला मामला


<-- ADVERTISEMENT -->




IIFA अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में कई बड़े सितारों के अनोखे और दिलकश अंदाज देखने को मिला. IIFA के ग्रीन कार्पेट पर कई सितारों ने शिरकत की. यहां सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई बड़े एक्टर्स नजर आए तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी अपने अंदाज का जादू चलाया. इसी बीच IIFA के ग्रीन कार्पेट पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी रेड कलर की ड्रेस में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ पहुंचीं, लेकिन वहां उनके साथ एक ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) हो गया.

दरअसल, राखी ग्रीन कार्पेट पर गिरते-गिरते बचीं, जिसके बाद पीछे से उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनको संभाला और उनका हाथ छाम लिया. राखी अपने ही अंदाज में वहां मौजूद पापाराजी को पोज दे रही थीं, जब अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और उसकी हील्स मुड़ गई, जिसके चलते हो गिरने ही वाली थी, लेकिन लास्ट मूमेंट पर उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनको गिरने से बचा लिया. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स उनकी वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha से पहले भी Aamir Khan ने किया है इन हॉलीवुड रीमेक्स में काम, बॉक्स ऑफिस पर हमेशा नहीं मिली सफलता


वहीं अगर राखी सावंत के IIFA लुक के बारे में बात करें तो, ड्रामा क्वीन कहे जाने वाले राखी इवेंट में वेलवेट रेड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. साथ ही राखी ने अपने बालों को खुला रखा था और हाथ में अपना मोबाइल फोन पकड़े हुई थीं. साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक कैरी की हुई थी और बोल्ड मेकअप में वो अच्छी लग रही थीं. बता दें कि मालूम हो कि IIFA अवॉर्ड्स में सितारों का मेला लगा रहा और टाइगर श्रॉफ, हनी सिंह और गुरु रंधावा जैसे सेलेब्रिटीज की परफॉर्मेंस काफी चर्चा में रहीं. साथ ही सभी स्टार्स के गेटअप्स को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 1 : कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' से मात खा गई Akshay Kumar की 'पृथ्वीराज'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: