Akshay Kumar की 'सम्राट पृथ्वीराज' को लगा एक और झटका, यहां-यहां बैन हुई फिल्म! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akshay Kumar की 'सम्राट पृथ्वीराज' को लगा एक और झटका, यहां-यहां बैन हुई फिल्म!


<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) कल यानी 3 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में इन दोनों दिग्गज कलाकारों के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सोनू सूद (Sonu Sood) भी नजर आ रहे हैं. वैसे तो फिल्म काफी लंबे समय से ही चर्चाओं में बनी हुई थी, लेकिन अपनी रिलीज से पहले ही अक्षय की फिल्म विवादों में घिरी हुई है. पहले फिल्म पर गुर्जर समाज और राजपूत समाज आने सामने हो गया था.

इसके बाद करणी सेना ने फिल्म के टाइटल पर अपना विरोध दर्ज करवाया था, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को इसका नाम बदलकर 'पृथ्वीराज' से 'सम्राट पृथ्वीराज' करना पड़ा. वहीं अब फिल्म को बैन करने की भी खबर सामने आ रही है. जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो अक्षय की इस फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को दो देशों ने बैन कर दिया है, जिसमें कुवैत और ओमान जैसे देशों के नाम शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 'ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि इस फिल्म को इन देशों ने बैन कर दिया है'.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की तरह साउथ कोरिया इंडस्ट्री के किंग हैं ये एक्टर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश


सोर्स का आगे कहा है कि 'सम्राट ने हमेशा उन लोगों को हराया जो केवल हमारे देश के लोगों को लूटना चाहते थे और उनकी हत्या करना चाहते थे'. सोर्स ये भी बताया कि 'अगर ये देश उनके जीवन की कहानी पर बैन लगाते है तो इससे केवल एक ही सवाल उठता है कि लोग इतिहास पर नजर क्यों नहीं डालते और इस बात को क्यों नहीं माते कि भारत और हिंदुओं के साथ क्या हुआ'. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो, इसको डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. ये हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी, बाकी फैंस लगा रहे फटकार



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: