Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'हिंदू राजाओं पर बस 4 लाइन और मुगलों पर पूरी किताब', Akshay Kumar के इस बयान पर यूजर्स कर रहे ऐसे सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. उनके ये फिल्म कल यानी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अक्की के फैंस भी उनकी इस फिल्म का काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी नजर आएंगी. ये मानुषी की पहली डेब्यू फिल्म है. वहीं इन दोनों स्टार्स के साथ संजय दत्त, सोनू सूद और मानव बिज जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

वहीं हाल में अक्षय कुमार का एक इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म और करिदार को लेकर बात की. साथ ही इंटरव्यू में अक्की ने हिंदू राजाओं और मुगलों को लेकर भी ऐसी बात कह दी कि यूजर्स कमेंट्स में एक्टर से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. साथ ही वायरल वीडियो में अक्षय कुमार ने देश की सरकार से बच्चों को देश के हिंदू राजाओं के बारे में पढ़ाने और जानकारी देने की अपील भी की है. इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार कहते हैं कि 'हमारे इतिहास की किताबों में पृथ्वीराज चौहाण के बारे में लिखने वाला कोई नहीं है'.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की 'सम्राट पृथ्वीराज' को लगा एक और झटका, यहां-यहां बैन हुई फिल्म!


वहीं पहला यूजर लिखता है कि 'अरे... आप इतिहासकार कब से हो गए?', तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘भारत में आपने कहां से पढ़ा है, जहां पृथ्वीराज चव्हाण और महाराणा प्रताप की वीरता का पाठ नहीं पढ़ाया गया?’. इसके अलावा तीसरा यूजर लिखता है कि 'अगर स्कूल की पढ़ाई कनाड़ा की जगह भारत में की होती तो केवल मुगलों ही नहीं बल्कि भारत के पांच हजार सालों के इतिहास को भी जान लिया होता. ये पृथ्वीराज चौहाण भी मुगलों से 400 साल पहले के राजा थे’. वहीं एक और यूजर लिखता है कि ‘कनाडियन कुमार, करियर बचाने के लिए पहले भी फर्जी राष्ट्रवाद का नशा करते थे और अब फ़िल्म बचाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम का सहारा ले रहे हैं’.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की तरह साउथ कोरिया इंडस्ट्री के किंग हैं ये एक्टर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: