Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रेशमा और शेरा की शूटिंग के दौरान वहीदा रहमान की जूती उठा भागे थे अमिताभ बच्चन, जानें वजह

Amitabh Bachchan Share A Story When He Work With Waheeda Rehman In Film Reshma Aur Shera. फिल्म रेशमा और शेरा की शूटिंग के दौरान वहीदा रहमान की जूती उठा भागे थे अमिताभ बच्चन, जानें वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




Waheeda Rehman In Film Reshma Aur Shera

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में करोड़ों फैन है. अमिताभ बच्चन ने पहली बार खुलासा किया कि वह बॉलीवुड के किस सितारे के फैन है. वह कोई और नहीं बल्कि वहीदा रहमान है. अमिताभ बच्चन ने रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के मंच पर बताया कि वह वहीदा रहमान के बहुत बड़े फैन हैं.

Waheeda Rehman In Film Reshma Aur Shera

अमिताभ बच्चन ने कहा- फिल्म रेशमा और शेरा में मैंने पहली बार वहीदा रहमान के साथ काम किया. इस फिल्म के एक सीन में सुनील दत्त और वहीदा जी को नंगे पैर रेगिस्तान में बैठना था. वहां तापमान बहुत ज्यादा था और जूतों के बिना बालू में खड़ा रहना असंभव था.

Waheeda Rehman In Film Reshma Aur Shera

अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह उस समय बहुत चिंतित थे कि वहीदा जी ऐसी मुश्किल परिस्थितियों में शूटिंग कैसे कर पाएंगी और वह भी बिना जूतों के. इसीलिए जैसे ही निर्देशक ने ब्रेक लेने को कहा, मैंने बिना समय गवाए वहीदा जी की जूतियां उठाई और मैं उनकी तरफ दौड़ पड़ा.

Waheeda Rehman In Film Reshma Aur Shera

अमिताभ ने आगे कहा कि मैं बता नहीं सकता कि मेरे लिए वह पल कितना खास था. दिलीप कुमार और वहीदा रहमान, यह दो मेरी जिंदगी के आदर्श रहे. वहीदा जी मेरे लिए आज तक की सबसे खूबसूरत महिला रही हो. वह ना केवल एक अच्छी अभिनेत्री हैं, बल्कि वह एक अच्छी इंसान भी हैं. वहीदा जी मेरे लिए भारतीय नारी का एक आदर्श उदाहरण है. उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा और असाधारण योगदान रहा है, जिनको शब्दों के माध्यम से बयां नहीं किया जा सकता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: