Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रिव्यू: 500 करोड़ की लागत से बनी 2.0 को देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म 2.0 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। लंबे इंतजार के बाद फिल्म 2.0, 29 नवंबर को रिलीज हुई। लेकिन फिल्म 2.0 दर्शकों को पसंद नहीं आई। फिल्म के निर्देशक शंकर और अक्षय कुमार का ट्विटर पर काफी मजाक उड़ा रहा हैं। फिल्म को देखने पर पता लगता है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में ज्यादा नजर ही नहीं आए।

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म 2.0 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। लंबे इंतजार के बाद फिल्म 2.0,  29 नवंबर को रिलीज हुई। लेकिन फिल्म 2.0 दर्शकों को पसंद नहीं आई। फिल्म के निर्देशक शंकर और अक्षय कुमार का ट्विटर पर काफी मजाक उड़ा रहा हैं। फिल्म को देखने पर पता लगता है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में ज्यादा नजर ही नहीं आए।




डायरेक्टर शंकर ने इस फिल्म के काफी अच्छे होने की बात कही थी। उनका कहना था कि ये फिल्म काफी बड़े बजट में बनी है। इसमें दर्शकों को खूब मजा आएगा। इस फिल्म को बनाने में 543 करोड रुपए का खर्च आया। इस फिल्म को बनाने में शंकर ने काफी पैसा खर्च किया।


जिन लोगों ने फिल्म देखी उनका कहना था कि इस फिल्म में तकनीकी के अलावा और कुछ भी खास नहीं था। इतने बड़े प्रोजेक्ट पर शंकर को इस फिल्म के हर पहलू पर ध्यान देना चाहिए था।  इस फिल्म में दर्शकों ने अक्षय कुमार के किरदार पर काफी सवाल उठाए।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस फिल्म में तकनीक का ठीक प्रकार से इस्तेमाल नहीं किया गया, बल्कि बीएफएक्स के नाम पर एक माहौल तैयार किया गया। इतने बड़े बजट में तो 6 बेहतरीन फिल्में बन जाती। दर्शकों को अक्षय कुमार की फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी। लेकिन दर्शकों को उनकी फिल्म से निराशा ही मिली।

के आर के का ये कहना था


के आर के ने कहा कि फिल्म का आधा घंटा तो बीत चुका है। ये कैसी बेवकूफी भरी फिल्म है। के आर के ने आगे कहा कि डायरेक्टर ने एक आदमी को बेवकूफ बनाकर 600 करोड रुपए ठग लिए। विश्वास नहीं होता।
धोखा!, अक्षय तो है ही नहींं


वहीं अन्य यूजर ने लिखा की ये कैसी बकवास फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय सर की एंट्री इंटरवल से बस कुछ ही समय पहले हुई है।

एवरेज सी है फिल्म


वहीं एक यूजर ने इस फिल्म के 3D और ग्राफिक्स को तो ठीक बताया। लेकिन उन्होंने कहा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार बहुत ही कम नजर आए।

500 करोड़ बहा दिए




वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि विश्वास नहीं होता की डायरेक्टर शंकर ने तकनीक के नाम पर इतना सारा पैसा बर्बाद कर दिया। ये मुझे बहुत बोरिंग फिल्म लगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: