Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म प्रोड्यूसर पर Swastika Mukherjee ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मुझे सीएम तक घसीटने की धमकी दी गयी

फिल्म प्रोड्यूसर पर Swastika Mukherjee ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मुझे सीएम तक घसीटने की धमकी दी गयी

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म प्रोड्यूसर पर Swastika Mukherjee ने लगाया यौन शोषण का आरोप

स्वास्तिका मुखर्जी ओटीटी का एक जाना-माना चेहरा है। वेब सीरीज पाताल लोक से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं। स्वास्तिका मुखर्जी आखिरी बार ओटीटी फिल्म कला में देखा गया था। स्वास्तिका ने न केवल बॉलीवुड उद्योग में नाम कमाया है। बल्कि वह बंगाली सिनेमा में भी एक बड़ा नाम है। अपनी आने वाली फिल्म शिबपुर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही अभिनेत्री ने फिल्म के निर्माता संदीप सरकार पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं।

स्वस्तिका मुखर्जी ने फिल्म प्रोड्यूसर पर लगाया आरोप

बंगाली फिल्म शुबपुर (Shibpur) के 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले, अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्हें संदीप और उनके सहयोगियों से सेटेलमेंट करने के लिए धमकी भरे ईमेल मिले। स्वास्तिका ने आगे साझा किया कि उन्होंने उनकी मॉर्फ्ड- 'नग्न' तस्वीरें होने का भी दावा किया। तस्वीरों को उन्होंने अश्लील वेबसाइटों पर लीक करने की धमकी दी। अभिनेत्री ने ओटीटी प्ले के साथ एक साक्षात्कार में अपनी दर्दनाक घटना के बारे में बात की। अपने उत्पीड़न की कहानी साझा करते हुए, स्वास्तिका ने साझा किया कि कैसे उन्हें आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस आयुक्त के पास ले जाने की धमकी दी गई थी। उन्होंने दावा किया "यह सब बहुत अजीब ढंग से शुरू हुआ। पूरी शूटिंग और डबिंग के दौरान संदीप सरकार से मेरा परिचय कभी नहीं हुआ। यह एक अन्य सह-निर्माता, अजंता सिन्हा रॉय थे, जिन्होंने हमसे संपर्क किया। अचानक संदीप सरकार ने मुझे धमकी भरे ईमेल भेजने शुरू कर दिए। उसने दावा किया कि वह एक अमेरिकी नागरिक है और अगर मैंने उनके साथ 'सहयोग' नहीं किया तो वह अमेरिकी वाणिज्य दूतावास से संपर्क करेगा ताकि मुझे अमेरिकी वीजा कभी न मिले।

स्वास्तिका ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे पुलिस कमिश्नर, मुख्यमंत्री वगैरह के पास घसीटने की धमकी भी दी। अब मुझे बिल्कुल पता नहीं है कि इस 'सहयोग' का क्या अर्थ है। मैंने फिल्म की शूटिंग की और इसे डब किया और मेरा कभी भी प्रचार गतिविधियों में भाग नहीं लेने का इरादा था। पहले यह फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी। मैंने उन्हें अपनी उपलब्ध तिथियां ईमेल कीं। कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। बाद में, उन्होंने रिलीज़ को स्थानांतरित कर दिया। और फिर भी उन्होंने मुझे बताने की जहमत नहीं उठाई। मुझे यह हमारे निदेशक से पता चला। अब, वे किस बारे में बात कर रहे हैं? मुझे कोई मार्केटिंग या पीआर प्लान नहीं मिला है। वास्तव में जब उन्होंने पोस्टर जारी किया, तो मैंने इसे अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।”

न केवल बुलबुल अभिनेत्री बल्कि उनके मैनेजर को भी रवीश शर्मा नाम के एक व्यक्ति से एक धमकी भरा ईमेल मिला, जिसने संदीप सरकार के दोस्त होने का दावा किया था। अभिनेत्री ने कहा कि रवीश शर्मा ने खुद को एक 'शानदार' कंप्यूटर हैकर होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि वह मेरी तस्वीरों को ‘मॉर्फ्ड’ करेगा और उन्हें पोर्नोग्राफी वेबसाइटों पर भेज देगा। ईमेल के साथ, उसने मेरी दो तस्वीरें भेजीं जो मॉर्फ्ड और न्यूड हैं।”

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उन्होंने कहानी को सार्वजनिक रूप से इसलिए नहीं उठाया क्योंकि वह चाहती थीं कि फिल्म की रिलीज आसानी से हो। लेकिन अब जब घटनाएं एक बदसूरत मोड़ लेने लगी हैं, तो स्वस्तिक के पास कोई आवाज नहीं थी, लेकिन मीडिया के सामने उसी के बारे में बात करने के लिए।

काम के मोर्चे पर
स्वास्तिका काम के मोर्चे पर व्यस्त दौर से गुजर रही हैं। क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच में उनके काम के लिए उन्हें प्रशंसा मिली। इसमें पंकज त्रिपाठी और पूरब कोहली के साथ उनका अभिनय देखा गया। स्वास्तिका को तृप्ति डिमरी और बाबिल खान अभिनीत काला में देखा गया था। म्यूजिकल ड्रामा 2022 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। इसे सकारात्मक समीक्षा मिली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: