Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोला की रफ्तार अभी भी है जारी, 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

Bholaa Box Office Collection: भोला की रफ्तार अभी भी है जारी, 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Bholaa Box Office Collection

Bholaa Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई थी। पहले दिन फिल्म को ठीक-ठाक ओपनिंग मिली थी। हालांकि अजय की इस फिल्म की कमाई बाकी फिल्मों के मुताबिक उम्मीद से कम रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिर पर गिरते-पड़ते पर ये फिल्म 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म कलेक्शन के मामले में उम्मीद पर खरी उतरती हुई नजर नहीं आ रही है। भारी भरकम वीएफएक्स और 3डी में रिलीज हुई भोला का बजट काफी ज्यादा है। ऐसे में फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना बेहद जरुरी हो गया है। देखना होगा कि फिल्म उस मुकाम तक पहुंचने में कितना समय लेती है। चलिए यहां जानते हैं ‘भोला’ ने दूसरे मंडे को कितने करोड़ बटोरे हैं।


30 मार्च को रिलीज हुई ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। अजय देवगन और तबू की दमदार एक्टिंग से सजी भोला ने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था और अपने शुरुआती वीकेंड में फिल्म ने 44 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सिनेमाघरों में अपने दूसरे वीकेंड पर ‘भोला’ 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही।

वहीं अब फिल्म (Bholaa Movie) के रिलीज के 12वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘भोला’ ने 12वें दिन यानी की दूसरे सोमवार को 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ घरेलू स्तर पर इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 74.29 करोड़ रुपये हो गया है। अब देखने वाली बात होगी कि ‘भोला’ (Bholaa) 100 करोड़ का आंकड़ा कब तक पार करती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: