Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नोरा फतेही ने ट्रांसपैरंट ड्रेस में मचाया बवाल, हॉटनेस की सारे हदें हुई पार- देखें वीडियो

Nora Fatehi latest transparent dress hot picture getting viral- नोरा फतेही ने ट्रांसपैरंट ड्रेस में मचाया बवाल, हॉटनेस की सारे हदें हुई पार.

<-- ADVERTISEMENT -->




Nora Fatehi latest transparent dress hot picture getting viral- नोरा फतेही ने ट्रांसपैरंट ड्रेस में मचाया बवाल, हॉटनेस की सारे हदें हुई पार- देखें वीडियो

Nora Fatehi latest transparent dress hot picture getting viral

बॉलीवुड की फेमस डांसर एवं अभिनेत्री नोरा फतेही अपने डांस टैलेंट से आजकल पूरे देश के दिलों पर राज करती नजर आ रही है। इनकेे डांस को पसंद करने वालों की कमी नहीं है अपनी डांस टैंलेट से फिल्मों मे सुपर हिट गानों पर डांस किया है| अपने बैली डांस से यह काफी प्रचलित हुई है,इन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाया है| इनके काफी ज्यादा फैंस और फॉलोअर्सर हो गए हैं, जिन्हें गिन पाना भी बेहद मुश्किल है यह अपनी फिटनेस और बोल्ड गुड लुकिंग के लिए लोगों का दिल जीता है, इनकी कुछ तस्वीरें हाल ही में आई है इस तस्वीर में इन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है,जिसमें वह काफी बोल्ड और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

नोरा फतेही का दिखा बोल्ड फिगर

नोरा फतेही आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक और डांस के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहती हैं| नोरा का फिगर इतना हॉट और गुड लुकिंग है, कि लोग उन्हें देखते ही रहते हैं| हाल ही में एक फोटोशूट कराया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही थी| फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है, इस फोटोशूट में इन्होंने ऐसा ड्रेस पहना है, जहां पर इनके क्लीवेज साफ साफ दिख रहा है| मारे वीडियो में नोरा फतही ने पिच ग्रीन रंग का डीप नेक वाली डिजाइनर ड्रेस को पहना है| नोरा इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए, इन्होंने खुले बाल और न्यूड मेकअप को किया है।


इनकी खूबसूरत फिगर और हॉट लुक को देखकर, लोग उन पर अपना दिल हारे जा रहे हैं। नोरा इस ड्रेसिंग लुक में काफी ज्यादा अपनी और आकर्षित कर रही है लोगों ने जमकर काफी तारीफ़ें भी की है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता देगी वीडियो, सोशल मीडिया पर @TV Tweets नाम के युट्युूुब चैनल पर शेयर किया है| इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है, और कई हजार लोगों ने इसे पसंद किया है। नोरा का यह लुक लोगों को काफी जानलेवा लग रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Nora Fatehi

Post A Comment:

0 comments: