Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

10वें दिन भोला का जलवा है बरकरार, दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गुमराह हुई फेल

Gumraah Box Office Collection Day 2: 10वें दिन भोला का जलवा है बरकरार, दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गुमराह हुई फेल

<-- ADVERTISEMENT -->




Gumraah Box Office Collection Day 2
Gumraah Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और तब्बू स्टारर मूवी 'भोला' का क्रेज 10वें दिन भी बरकरार है। जबकि आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह दूसरे दिन भी ज्यादा कमा नहीं पाई। जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर को ट्रोलर्स खूब ट्रोल कर रहें हैं। कोई कह रहा है कि फिल्मों के लायक नहीं है एक्टर तो एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड बैकराउंड फैमिली होने से कोई फर्क नहीं पड़ता एक्टिंग आनी चाहिए। अजय देवगन और तब्बू स्टारर मूवी ‘भोला’ को गुड फ्राइडे पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो वहीं फिल्म को दूसरे शनिवार यानी वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन अच्छा रहा। मूवी क्रिटिक ने ‘भोला’ के 10वें दिन के कलेक्शन को शानदार बताया है। क्रिटिक्स के मुताबिक, ‘भोला’ ने दूसरे शनिवार करोड़ों की कमाई का आकड़ा तैयार किया है। जबकि आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। चलिए जानते हैं दोनों ने शनिवार को कितना बिजनेस किया है।

Bholaa-Gumraah Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लेटेस्ट ‘भोला’ और ‘गुमराह’ रिलीज हुईं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ (Bholaa) 10वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, जबकि ‘गुमराह’ (Ghumraah) की दूसरे दिन ही हालत पस्त होती नजर आ रही है। अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म ‘भोला’ ने 10वें दिन अच्छी कमाई की। लेकिन फिल्म ‘गुमराह’ का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा।

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म ‘गुमराह’ 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर भी फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला। इसका सीधा फायदा अजय की फिल्म भोला को हुआ। वीकेंड्स पर भी गुमराह की कुछ खास कमाई नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 1.22 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जो उम्मीद से बहुत कम है। जबकि भोला ने दूसरे शनिवार को 3.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। 10 दिनों में ‘भोला’ ने कुल 67.39 करोड़ का बिजनेस किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: