Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिर एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग पार्टी में हंसी-मजाक करते दिखे सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

फिर एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग पार्टी में हंसी-मजाक करते दिखे सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman-Sangeeta
Salman-Sangeeta: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ईद के मौके पर भाईजान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। वहीं भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों से शिरकत की थी। इस पार्टी में सभी सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक्स में पहुंचे थे। पार्टी से सेलेब्स के लुक जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब इसी पार्टी से भाईजान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसमें वो संगीता बिजलानी संग नजर आ रहे हैं।

संगीता बिजलानी और सलमान खान आज भी अच्छे दोस्त हैं। संगीता को सुपरस्टार की हर फैमिली गैदरिंग में भी देखा जाता है। पिछले दिनों दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें सलमान को अभिनेत्री का माथा चूमते देखा गया था।

एक समय पर सलमान और संगीते के प्यार के किस्से पूरी इंडस्ट्री में मशहूर थे। संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) और सलमान खान ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। ये दोनों शादी भी करने जा रहे थे। कहा ये भी जाता है कि कार्ड्स तक छप गए थे। ऐसा दावा किया जाता है। मगर बाद में संगीता ने सलमान से इस रिश्ते को खत्म कर दिया था



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: