Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बंगाली नववर्ष पर पारंपरिक साड़ी में सजी टीना दत्ता, प्रशंसकों के लिए शेयर किया संदेश

बंगाली नववर्ष पर पारंपरिक साड़ी में सजी टीना दत्ता, प्रशंसकों के लिए शेयर किया संदेश

<-- ADVERTISEMENT -->




बंगाली नववर्ष पर पारंपरिक साड़ी में सजी टीना दत्ता

15 अप्रैल को बंगाली नव वर्ष है। आज बंगाली भाषाविज्ञान का नया साल मनाया जाता है जिसे पोइला बैसाख कहा जाता है। टीना दत्ता, जो दिल से अपनी संस्कृति से बहुत प्यार करती हैं, अपने परिवार के साथ विशेष दिन मनाने से कभी नहीं चूकती हैं। हालांकि, इस साल वह घर से दूर हैं क्योंकि वह उमरगांव में शूटिंग में व्यस्त हैं। टीना फिलहाल सोनी टीवी के शो हम रहे ना रहे हम में नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर त्योहार के बारे में बात की और एक साड़ी में सज कर तस्वीर पोस्ट की।

बंगाली न्यू ईयर पर टीना दत्ता
टीना दत्ता ने कहा, “नया साल उत्साह और शक्ति की एक नई ऊर्जा लेकर आता है। मुझे हमेशा से त्योहार मनाना पसंद रहा है और पोइला बैसाख मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक रहा है। परिवार के साथ समय बिताना, खाना बनाना और साथ ही पारंपरिक बंगाली व्यंजन खाना एक रस्म रही है। इस साल मैं उमरगाँव में शूटिंग कर रही हूँ इसलिए घर नहीं जा सकती फिर भी इसका जश्न मना रही हूँ। अपने दिन की शुरुआत पूजा से करूंगी और कुछ मीठा पकाऊंगी। यह पोइला बैसाख सभी के जीवन में नई शुरुआत लाए। अपने प्रियजनों के साथ मज़े करें और ढेर सारी मिठाइयों और दावतों के साथ आनंद लें !! सभी को ढेर सारा प्यार।”

टीना ने अपने बचपन की कुछ यादों को भी याद किया और कहा, "हम एक हफ्ते पहले नए कपड़े और सामान की खरीदारी करते थे... कोलकाता में अपने घर को सजाते थे, ढेर सारी मिठाइयाँ और तरह-तरह के व्यंजन पकाते थे। हमारे घर में दावत हुआ करती थी। एक बच्चे के रूप में मुझे बहुत सारे उपहार मिले, मेरे माता-पिता अब भी मुझे उपहार देते हैं। मीठी यादें।"

इस बीच टीना का हम रहे ना रहे हम हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: