Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राघव जुयाल संग लिव इन में रह रही हैं शहनाज गिल? वायरल फोटो में पकड़ी गई चोरी!

राघव जुयाल संग लिव इन में रह रही हैं शहनाज गिल? वायरल फोटो में पकड़ी गई चोरी!

<-- ADVERTISEMENT -->




shehnaaz gill Raghav Juyal
shehnaaz gill Raghav Juyal: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर हुईं शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज और अपनी मासूमियत से सभी के दिलों पर राज करती हैं। इनका सादगी से भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक और वजह भी है जिसके चलते पंजाब की कैटरीना कैफ सर्खियां बटोर रही हैं और वो है मशहूर डांसर और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) संग लिंकअप की खबर। दोनों के वीडियोज और फटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि दोनों लिव अन में साथ रहे हैं।

'बिग बॉस 13' विनर और टीवी एक्टर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज की कैमिस्ट्री से काफी पसंद किया जाता था। शो से निकलने के बाद भी दोनों को खूब प्यार मिला। दोनों रिश्ते में थे, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज टूट गई थीं और उन्होंने सबसे दूरी बना ली थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि एक बार फिर शहनाज की जिंदगी में प्यार लौट आया है।

कई दिनों से शहनाज गिल और राघव जुयाल के अफेयर की खबरें आ रही हैं। किसी का भाई किसी की जान में राघव जुयाल और शहनाज गिल पहली बार साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक गाने की शूटिंग का बीहाइंड द सीन्स वीडियो सामने आया है

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों सितारे सिद्धार्थ निगम के साथ मस्ती कर रहे हैं। इसके साथ ही एक तस्वीर ने सनसनी मचा दी है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि शहनाज गिल इस समय टीवी एक्टर और डांसर राघव जुयाल के साथ लिव इन में रह रही हैं।

इस तस्वीर में राघव जुयाल और शहनाज गिल अपने घर में पोज देते नजर आ रहे हैं। यहां मजेदार बात ये है कि दोनों का बैकग्राउंड एक ही है।

bg.jpg

ये तस्वीर कहीं और नहीं बल्कि उनके घर की है। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों साथ रह रहे हैं।

आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में नजर आने वाले हैं। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शहनाज़ और राघव हाल ही में एक साथ ऋषिकेश घूमने गए थे और उन्हें एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: