Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख खान ने दिया जोरदार रिएक्शन, केकेआर की जीत पर झूमे पठान

रिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख खान ने दिया जोरदार रिएक्शन, केकेआर की जीत पर झूमे पठान

<-- ADVERTISEMENT -->




रिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख खान ने दिया जोरदार रिएक्शन

IPL 2023: रविवार को आईपीएल सीजन 16 (Ipl 16) में कोलाकाता नाइट राइडर्स की टीम ने गुजरात टायटंस (KKR vs GT) को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से मात दे दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के हीरो बाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने पठान का दिल जीत लिया। जिन्होंने जीटी के बॉलर यश दयाल के मैच के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़ ऐतिहासिक जीत हासिल की है। 

केकेआर की इस शानदार जीत से टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी खुश हैं और उन्होंने टीम के साथ के साथ रिंकू सिंह के लिए बड़ी बात लिखी है। अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत को लेकर शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में किंग खान ने फिल्म 'पठान' के पोस्टर में अपनी जगह रिंकू सिंह के फोटो को शामिल रखा है। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छा गई है।

केकेआर की ऐतिहासिक जीत के बाद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिंकू सिंह की एक फोटो पठान स्टाइल में शेयर की है। इसके साथ ही किंग खान ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'झूमे जो रिंकू माय बेबी, नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर तुम लोग काफी शानदार हो। और हां हमेशा याद रखें की भरोसा सबसे बड़ी चीज होती है। मुबारक को कोलकाता नाइट राइडर्स'।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की (kolkata knight riders) इस शानदार जीत के बाद हर कोई रिंकू सिंह (Rinku Singh) की तारीफ किए जा रहा है। इस तरह से शाहरुख खान ने केकेआर की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: