Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की भोला की मौज, आदित्य रॉय कपूर की गुमराह ने तोड़ा दम

12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की भोला की मौज, आदित्य रॉय कपूर की गुमराह ने तोड़ा दम

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी खास जगह बनाए हुए है। तो वहीं 7 अप्रैल को रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह का हाल बेहाल नजर आ रहा है। बॉक्स ऑफिस पर अभी भी 12वें दिन भोला का डंका कायम है। तो वहीं तिसरे दिन गुमराह बंद डब्बे में जाती नजर आ रही है। 

फिल्म में आदित्य और मृणाल ठाकुर की एक्टिंग भी लोगों को थियेरटर तक लाने में नाकामयाब दिख रही है। या यूं कह सकते हैं कि आदित्य, मृणाल और रोनित रॉय की फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। तो वहीं अजय देवगन की फिल्म भोला जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। यानी की अब अजय की फिल्म भोला 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी। फिल्म भोला ने अबतक 70 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है। तो वहीं क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह ने अबतक सिर्फ 4 करोड़ रुपए के आसपास का कारोबार किया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के इतने दिनों में संडे को टिकट खिड़की पर कितने रुपयों का बिजनेस किया है।

आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय स्टारर फिल्म गुमराह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्म किया। आदित्य (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म गुमराह (Gumraah) को पिछले हफ्ते रिलीज हुई नानी की दशहरा (Dasara) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भोला (Bholaa) से कड़ी टक्कर मिली है। इन दोनों फिल्मों के आगे ‘गुमराह’ को ऑडियंस ने जरा भी नहीं पूछा है और फिल्म को पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होती नजर आई।

गुमराह (Box Office Collection) की कमाई की बात करें तो रिलीज के पहले दिन फिल्म महज 1.10 करोड़ रुपये कमा पाई थी। वहीं शनिवार को ‘गुमराह’ ने 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके अलावा तीसरे दिन यानी रविवार की कमाई में मामूली उछाल आया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ ‘गुमराह’ की कुल कमाई अब 3.80 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म गुमराह 2019 में आई तमिल फिल्म थड़म की हिंदी रीमेक है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: