Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हाई कोर्ट पहुंची Aishwarya Rai Bachchan की 11 साल की बेटी अराध्या, जानिए क्या है पूरा मामला

हाई कोर्ट पहुंची Aishwarya Rai Bachchan की 11 साल की बेटी अराध्या, जानिए क्या है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->




Aaradhya Bachchan Complaint

Aaradhya Bachchan Complaint: ऐश और अभिषेक की संस्कारी और होशियार बेटी आराध्या बच्चन 11 साल की हो गई हैं। वह अक्सर अपनी मां ऐश के साथ दिखाई देती हैं। ऐश्वर्या एक पल के लिए भी अपनी बेटी आराध्या को अकेली नहीं छोड़ती हैं। भले ही ये छोटी हों, लेकिन ये हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर ये चर्चा में हैं। चर्चा में होने की वजह उनका हाई कोर्ट जाना है। आराध्या ने दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की है। इस मामले में आज यानी 20 अप्रैल को सुनवाई होनी है।

आराध्या बच्चन ने उनसे संबंधित फर्जी खबर और बातें दिखाने के लिए यू-ट्यूब चैनल के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। चैनल पर आरोप है कि आराध्या के जीवन और स्वास्थ्य के बारे में गलत समाचार की रिपोर्टिंग की गई है।

यू-ट्यूब चैनल पर एक टैब्लॉइड के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। याचिका में आराध्या के नाबालिग होने का हवाला देते हुए उसके बारे में चैनल और मीडिया द्वारा इस तरह की रिपोर्टिंग के खिलाफ रोक लगाने की मांग भी की गई है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार किड्स में आराध्या सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। वह आए दिन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऐयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं। इस दौरान वह मां का हाथ थामे होती हैं। इसे लेकर कई बार ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया गया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: