Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंजान शख्स ने अचानक पकड़ा Malaika Arora का हाथ, फिर जो हुआ...

अंजान शख्स ने अचानक पकड़ा Malaika Arora का हाथ, फिर जो हुआ...

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora latest video

Malaika Arora latest video: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 की उम्र में भी अपने लुक्स और फिटनेस से फिल्म इंडस्ट्री की नई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसक वीडियो में एक शख्स अचानक एक्ट्रेस का हाथ पकड़ लेता है और फिर जो होता है वो देखने लायक है।

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ और उनके दो दोस्त एक साथ कहीं से आ रहे हैं। इस बीच उनके दोस्त कॉल पर बात करते हुए अपनी पत्नी का हाथ पकड़ने के बजाए गलती से मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ने को चलता है।

जैसे ही उन्हें एहसास होता है कि ये उनकी पत्नी नहीं बल्कि मलाइका का हाथ है, वो तुरंत उनका हाथ छोड़ कर अपनी पत्नी का हाथ पकड़ते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शादी और प्यार के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि मैं प्यार और सौहार्द दोनों में विश्वास रखती हूं। मैं ये तो नहीं कह सकती कि मैं कब शादी करूंगी। क्योंकि मेरा मानना है कि लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग नहीं करनी चाहिए। लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग करना जिंदगी के मजे को किरकिरा कर देता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: