Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुमार शानू की बेटी शैनन का बॉलीवुड डेब्यू, एक्ट्रेस ने कहा- इरफान खान की वजह से अभिनय करना शुरू किया

कुमार शानू की बेटी शैनन का बॉलीवुड डेब्यू, एक्ट्रेस ने कहा- इरफान खान की वजह से अभिनय करना शुरू किया

<-- ADVERTISEMENT -->




कुमार शानू की बेटी शैनन का बॉलीवुड डेब्यू

सिंगर कुमार शानू की बेटी शैनन के एक अमेरिकी-भारतीय गायिका हैं जो जल्द ही विवेक शर्मा की फिल्म चल जिंदगी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। लोकप्रिय गायक कुमार सानू की बेटी शैनन ने फिल्म की रिलीज से पहले एक चैनल से बातचीत की। चैट के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि इरफ़ान खान की वजह से वह अभिनय करने के लिए प्रोत्साहित हुई। शैनन ने 2020 में निधन हो चुके दिग्गज अभिनेता के साथ फोन कॉल पर हुई बातचीत को याद किया।

शैनन ने इरफ़ान के साथ संक्षिप्त फोन कॉल को याद किया
शैनन के ने IndiaToday.in को बताया, “ईमानदारी से अभिनय करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। यह सिर्फ इसलिए आया क्योंकि मैंने कुछ साल पहले इरफान खान सर से बात की थी। यह बहुत संक्षिप्त कॉल थी। मैं बस इस लिए खुश थी कि मैं उन से बात कर रही थी। वह मेरे बारे में थोड़ा बहुत जानते थे इसलिए मैं बहुत विनम्र महसूस कर रही थी। उन्होंने मुझसे कहा, तुम्हें एक्टिंग में जरूर आना चाहिए। उन्होंने मुझे खुद को प्रशिक्षित करने के लिए कहा। मैंने कहा 'ठीक है सर। मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाहती थी लेकिन दुर्भाग्य से, हमने उन्हें बहुत कम समय में खो दिया। मैं उन्हें अपना सम्मान देती हूं। वह मुझे प्रोत्साहित करने वाले और अभिनय करने के लिए प्रेरित करने वाले पहले व्यक्ति थे।

"गोविंदा सर के कारण मैंने गंभीरता से काम करना शुरू किया"
शैनन को अभिनय के क्षेत्र में प्रोत्साहित करने में सिर्फ इरफान ही नहीं बल्कि गोविंदा का भी हाथ था। उन्होंने कहा, “बाद में, मैं एक यूएस पॉडकास्ट के साथ एक साक्षात्कार कर रही थी, जहां मेरे पास गोविंदा सर थे और हम चैट कर रहे थे। फिर उन्होंने अचानक कहा, "क्या आपने अभिनय करने की कोशिश की है?" मैंने उनसे कहा कि मैंने नहीं किया है। तो उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे इस पर विचार करना चाहिए क्योंकि उन्हें मुझमें क्षमता दिखती है। इतने महान दिग्गजों से इतनी बड़ी तारीफ मिल रही थी और इस तरह मैंने अभिनय को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। मैंने थोड़ी ट्रेनिंग की है।"

"मैं टाइगर श्रॉफ, शाहरुख के साथ काम करना चाहती हूं"
यह पूछे जाने पर कि वह किस फिल्म निर्माता या अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं, शैनन ने कहा, “मैं फराह खान और रोहित शेट्टी के साथ काम करना पसंद करूंगी। मैंने उनकी एक-दो फिल्में देखी हैं। निश्चित रूप से यशराज भी। अभिनय के मामले में मैं टाइगर श्रॉफ और शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद करूंगी। मुझे शाहरुख पर भी क्रश है। उनकी आंखें कितनी राजसी हैं। वह इतने अविश्वसनीय अभिनेता और इतने बहुमुखी हैं।

शैनन के के बारे में
शैनन के ने रॉयल संगीत अकादमी, लंदन में संगीत का अध्ययन किया। उन्होंने अमेरिका में प्रतिष्ठित ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में अभिनय किया है। उन्होंने 2018 में पू बियर के साथ ए लॉन्ग टाइम गाने के साथ अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बदमाशी के शिकार लोगों के समर्थन में संगीत निर्माता काइल टाउनसेंड के साथ सहयोग किया। 2018 में, शैनन ने सोनू निगम के साथ सहयोग किया और प्रेम गीत ओएमटी जारी किया। उन्होंने मनोलो वेरगारा की द बिग फीड में कैमियो के साथ अमेरिकी फिल्मों में शुरुआत की। वह अमेरिकी अभिनेता रयान केली और एक लघु फिल्म, रोलिंग के साथ एक टीवी श्रृंखला, मिस्टिकल इनहेरिटेंस ऑफ एडिना हसन पर भी काम कर रही हैं।

शैनन कुमार शानू और सलोनी सानू की बेटी हैं। उनकी छोटी बहन, एनाबेले कुमार शानू, एक गीतकार और लेखिका हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: