Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Oops मोमेंट का शिकार हुईं जैकलीन फर्नांडिस, हवा में उड़ती ड्रेस ने बढ़ाई बेचैनी, वायरल हुआ वीडियो

Jacqueline Fernandez Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं जैकलीन फर्नांडिस, हवा में उड़ती ड्रेस ने बढ़ाई बेचैनी, वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Jacqueline Fernandez Video

Jacqueline Fernandez Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस का ऊप्स मोमेंट का वीडियो कैप्चर हुआ है। जिसे वहां पर मौजूद कई कैमरामैन ने कैद कर लिया। अब यह वीडीयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जैकलीन का यह लेटेस्ट वीडियो जब से सामने आया है। तभी से सोशल मीडिया में शिकार हुईं एक्ट्रेस सुर्खियों में छा गईं हैं। इस वीडियो को देखकर जैकलीन फर्नांडिस के फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं, तो वहीं ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि जब ड्रेस पहननी नहीं आती तो पहनती क्यों हो, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या जरूरी है इस तरह की ड्रेस पहनना जिसे संभालना मुश्किल हो। इस तरह के कमेंट्स ने एक्ट्रेस की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। अब लगातार सोशल मीडिया पर जैकलीन को ट्रोल किया जा रहा है।


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर महाठग सुकेश चंद्रशेखर से रिलेशनशिप और लव लेटर को लेकर सुर्खियों में रहती है एक्ट्रेस। तो वहीं उनकी फिल्मों में एक्टिंग और डांस लोगों के दिलों पर इस कदर छाई हुई है जिसे हर कोई पसंद करता है। इसी बीच जैकलीन फर्नांडिस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुईं नजर आ रही हैं। जिसकी वजह जैकलीन की ड्रेस है, जिसे संभाल पाना एक्ट्रेस के बस की बात नहीं।

ऊप्स मोमेंट की वजह से चर्चा में हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस। जैकलीन फर्नांडिस का नाम बी टाउन की सुपरस्टार एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। ऐसे में जैकलीन से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। तो वहीं सोशल पर आए इस लेटेस्ट वीडियो ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि तेज हवा की वजह से जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस हवा में उड़ती हुई नजर आर रही हैं, जिससे एक्ट्रेस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ब्लू और ब्लैक कलर की स्टाइलिस ड्रेस में जैकलीन थोड़ी अमकम्फर्टेबल नजर आ रही हैं। जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कार से बाहर निकली तो उनकी ड्रेस हवाहवाई बन गई और हवा में जोरो से उड़ने लगी। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। यही वजह रही कि जैकलीन फर्नांडिस उस वक्त ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। अब सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस के इस वीडियो को देखने को बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Video) के इस वीडियो को लेकर नेटिजंस ने एक्ट्रेस को टारगेट करना शुरू कर दिया है। जैकलीन के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- लगता है कि हवा ने इनका सारा मूड खराब कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा है- ऐसा लग रहा है कि सब के सब भूतनी बन गई हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- मुझे लगा कि जैकलीन फर्नांडिस भी हवा में उड़ गईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही फिल्म क्रैक (Crakk) में नजर आएंगी। साथ ही इसके वह फिल्म किक 2 (Kick 2) का भी हिस्सा रहेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस हरी हारा वीरा मल्लू (Hari Hara Veera Mallu) फिल्म में नजर आएंगी। यह सभी फिल्में 2023 में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: