25 लाख रुपये मिले या नहीं? Drishyam 2 के इस एक्टर से लोग क्यों पूछ रहे ये सवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

25 लाख रुपये मिले या नहीं? Drishyam 2 के इस एक्टर से लोग क्यों पूछ रहे ये सवाल

25 लाख रुपये मिले या नहीं? Drishyam 2 के इस एक्टर से लोग क्यों पूछ रहे ये सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Drishyam 2

Drishyam 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2 Box Office) की जबरदस्त सफलता को काफी एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म पिछले महीने 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से लेकर अब तक फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर टीकी हुई है और धड़ाधड़ कमाई भी कर रही हैं। 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपने क्लब में 200 करोड़ शामिल कर लिए हैं, लेकिन फिर भी लोगों के सिर से फिल्म का क्रेज उतरने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म की कहानी को और फिल्म में नजर आने वाले नए-पुराने किरदारों को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) के आगे की कहानी को दिखाया गया है।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि 'डेविड का किरदार करने के बाद मुझसे बस लोग यही सवाल पूछते हैं कि भाई तुम्हें 25 लाख रुपये मिले या नहीं? दोस्त या जान पहचान तो छोड़ो, सोशल मीडिया पर भी लगातार मैसेज आते रहते हैं और यही सवाल होता है कि पैसे मुझे दिए गए हैं या नहीं?'। साथ ही एक्टर आगे कहते हैं कि 'बहुत अच्छा लगता है कि लोग मुझे इतने बड़े स्टार्स के बीच नोटिस कर रहे हैं। यही तो सिनेमा का पावर है'।

एक्टर ने फिल्म के ऑफर के बारे में बात करते हुए बताया कि 'जब ऑफर आया था, तो मैं बस यही सोच लिया था कि चाहे किरदार कितना भी छोटा या बड़ा हो। मैं मौका हाथ से जाने नहीं दे सकता। फिल्म की सक्सेस ने मेरे कॉन्फिडेंस को बढ़ा दिया है'। साथ ही एक्टर आगे कहते हैं कि 'एक न्यूकमर के लिहाज से मेरे लिए ये फिल्म बहुत स्पेशल है। इसकी रिलीज के बाद से ही मुझे दो-तीन ऑफर मिल चुके हैं। एक वेब सीरीज है और दो फिल्म हैं, जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता हूं'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: