सुसाइड करने वाले थे Karan Johar? फिर अंबानी ने दिए 300 करोड़ - एक्टर का दावा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुसाइड करने वाले थे Karan Johar? फिर अंबानी ने दिए 300 करोड़ - एक्टर का दावा

सुसाइड करने वाले थे Karan Johar? फिर अंबानी ने दिए 300 करोड़ - एक्टर का दावा

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Karan Johar

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट और फेमस कपल्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इसा साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को फैंस ने काफी लंबे समय तक इंतजार किया था। ये फिल्म कोरोना के समय में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग पूरी न हो पाने के कारण इसको इस साल रिलीज किया गया और कमाल की बात ये कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ने ओपनिंग डे पर ही बंपर कमाई की थी, जिसके बाद ये बॉलीवुडी की पहली फिल्म थी, जिसने बड़ी ओपनिंग फिल्म के तौर पर अपना नाम दर्ज करवाया था, जिसके बाद आज के टाइम में 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) हैं। फिलहाल, यहां बात इस फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की हो रही है।

इतना ही नहीं केआरके के ये ट्वीट तेजी से वायरल भी हो रहा है, जिसपर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स केआरके के स्पोर्ट में बोल रहे हैं तो कुछ उनको काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि, एक्टर को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वो अक्सर ही बॉलीवुड के लोगों पर तंज कसते रहते हैं। इससे पहले भी केआरके केई बार करण जौहर और बाकी सेलेब्स को लेकर ट्वीट्स कर चुके हैं।

इससे पहले भी केआरके कई बार करण जौहर और उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कई ट्वीट्स कर चुके हैं। इतना ही नहीं एक्टर तो फिल्म के कलेक्शन आंकड़ों तक को झूठा बता चुके हैं। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 350-400 करोड़ रुपए का था और फिल्म ने 430 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: