Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास संग टकराएंगे शाहरुख खान, सन्नी देओल देंगे रणबीर कपूर को पटखनी? 2023 में बॉक्स ऑफिस पर होने वाली हैं बड़ी भिड़ंतें

प्रभास संग टकराएंगे शाहरुख खान, सन्नी देओल देंगे रणबीर कपूर को पटखनी? 2023 में बॉक्स ऑफिस पर होने वाली हैं बड़ी भिड़ंतें

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रभास संग टकराएंगे शाहरुख खान

सिनेमा प्रेमी एक धमाके के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि बॉलीवुड में साल 2023 में रिलीज होने वाली कई फिल्में हैं। चाहे वह बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर हों या बड़े एक्शन सीक्वेंस या प्रीक्वेल। सिनेमा का यह साल आपको अपनी सीटों से जोड़े रखने वाला है, जहां आप एक्शन, रोमांस, ड्रामा और बहुत कुछ अनुभव करेंगे। पिछले महीने बॉक्स ऑफिस पर पठान का दबदबा देखने के बाद, इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर के लिए तैयार हो जाइए।

जवान और आदिपुरुष जून 2023 में सिनेमाघरों में उतरेंगे
शाहरुख खान की जवान और प्रभास की आदिपुरुष इस साल 2023 जून में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार प्रभास के बादशाह एसआरके के प्रशंसकों का एक बड़ा आधार है और यह प्रशंसकों के लिए एक युद्ध उन्माद होने वाला है। जवान 2 जून को और आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

जून के अंत में मैदान और सत्यप्रेम की कथा आमने सामने हैं
अजय देवगन की मैदान और कियारा-कार्तिक की सत्यप्रेम की कथा दोनों जून के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाली हैं। मैदान एक ऐतिहासिक और नाटक आधारित फिल्म है, जबकि सत्यप्रेम की कथा एक रोमांटिक और संगीतमय फिल्म है। मैदान 23 जून को और सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को रिलीज़ होगी।

रणबीर कपूर की एनिमल और सनी देओल की गदर 2 
चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल में एक्शन हीरो बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच, एक्शन के बादशाह, सनी देओल आखिरकार बहुप्रतीक्षित गदर प्रीक्वल- गदर 2 के साथ यहां हैं। एनिमल और गदर 2 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

ड्रीम गर्ल 2 और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
पूजा वापस आ गई है और हम शांत नहीं रह सकते! हां, आपने इसे सही सुना। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल इस साल वापस आ रही है और पूजा भी। इसके साथ, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक रोम-कॉम और एक फुल फैमिली फन से भरपूर ड्रामा के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहे हैं। ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: