Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन से पहले एक एक्टर को डेट कर रही थीं काजोल, फिर हुआ ब्रेकअप, आखिर कौन था वो शख्स


<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन से पहले एक एक्टर को डेट कर रही थीं काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने 17 साल की उम्र में 1992 में फिल्म बेखुदी से अपने अभिनय की शुरुआत की। हालांकि, शाहरुख खान के साथ उनकी 1993 की फिल्म बाजीगर थी, जिसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। काजोल ने अभिनेता अजय देवगन के साथ उस समय शादी की थी, जब वह अपने करियर के चरम पर थीं। इस जोड़ी की शादी को अब 24 साल से ज्यादा हो चुके हैं और यह रिश्ता पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो रहा है।

काजोल ने कहा कि जब वह पहली बार अजय देवगन से मिलीं तो वह किसी और को डेट कर रही थीं

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, काजोल ने उस समय को याद किया जब वह पहली बार अजय देवगन से एक फिल्म के सेट पर मिली थीं और साझा किया था कि वे उस समय किसी और तो डेट कर रही थी।  हालाँकि, जैसा कि नियति की योजना अलग थी, इस लिए हम दोनों का ब्रेकअप हो गया। मैं अजय से मिली। धीरे-धीरे इनके बीच प्यार परवान चढ़ा और इनकी लव स्टोरी शुरू हो गई। 

अपनी पहली डेट को लेकर उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वह किस एक्टर को डेट कर रही थी। उन्होंने कहा कि  
"मैं किसी के साथ बाहर जा रही था, मुझे लगता है कि वह उस समय किसी के साथ बाहर जा रहा था। और हमने साथ में एक फिल्म की, और वहीं से हम दोस्त बन गए। हमने बस बात करना शुरू किया, दोस्त बने, फिर आखिरकार हम दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिर हम दोस्त से कुछ ज्यादा कुछ नहीं रहे।
 
काजोल ने अजय देवगन के साथ अपनी सफल शादी का राज साझा किया

अभिनेता अजय देवगन के साथ अपनी सफल शादी के बारे में बात करते हुए, काजोल ने साझा किया कि इसे सफल बनाने के लिए हर एक को अपनी शादी पर काम करना होगा। बाजीगर अभिनेत्री ने कहा कि लोगों को समय के साथ बढ़ने के साथ खुद को बदलने और अपने दृष्टिकोण को बदलने की जरूरत है। यह साझा करते हुए कि वह और अजय वर्षों में कैसे विकसित हुए हैं, काजोल ने कहा "यह हर दिन इस पर काम करने की इच्छा के साथ है और मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जो कोई भी विवाहित जोड़ा आपको बताएगा कि यह हम करते है, यह बहुत सारे काम का नरक है, यह आसान नहीं है। 

आपको खुद को नए सिरे से खोजना होगा और आपको हर दिन इसे अलग तरह से देखना होगा। कुछ नई चीजें हैं जो आपको एक दूसरे के बारे में स्वीकार करनी होती हैं और सीखनी होती हैं। लोग बढ़ते हैं और लोग बदलते हैं इसलिए मैं 21-22 की उम्र से बहुत अलग हूं। वह 30 साल की उम्र से बहुत अलग है। और इसलिए, हम अभी भी एक-दूसरे को थोड़ा दिलचस्प पाते हैं, मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी बात है जो मैं अभी हमारे बारे में कह सकती हूं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: