Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शूटिंग के दौरान KD The Devil के सेट पर बुरी तरह घायल हुए Sanjay Dutt? एक्टर ने अफवाहों को किया खारिज

शूटिंग के दौरान KD The Devil के सेट पर बुरी तरह घायल हुए Sanjay Dutt? एक्टर ने अफवाहों को किया खारिज

<-- ADVERTISEMENT -->





संजय दत्त वर्तमान में केडी द डेविल नामक कन्नड़ फिल्म पर काम कर रहे हैं।केडी द डेविल में ध्रुव सरजा भी एक नए अवतार में हैं। पहले दिनों खबर आई थी कि बेंगलुरु में इसकी शूटिंग के दौरान संजय दत्त एक हादसे में घायल हो गए हैं। अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर अब इस मामले में अपडेट की है और अपने घायल होने की खबरों पर भी टिप्पणी की है। उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने अफवाहों को 'निराधार' बताया और कहा कि वह ठीक और स्वस्थ हैं। वह किसी भी तरह से घयल नहीं हुए हैं।

संजय दत्त ने चोट की रिपोर्ट को खारिज कर दिया

संजय दत्त ने यह भी कहा कि केडी द डेविल की टीम उनके दृश्यों को फिल्माते समय अतिरिक्त सावधानी बरत रही है। उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में लिखा, “मेरे घायल होने की खबरें आ रही हैं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि वे पूरी तरह निराधार हैं। ईश्वर की कृपा से मैं ठीक और स्वस्थ हूं। मैं फिल्म केडी की शूटिंग कर रहा हूं और मेरे दृश्यों को फिल्माते समय टीम अतिरिक्त सावधानी बरत रही है। आप सभी तक पहुंचने और आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।”

केडी द डेविल के बारे में

केडी द डेविल एक स्टाइलिश एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन प्रेम ने किया है। फिल्म निर्माता को द विलेन और जोगी जैसी हाई-प्रोफाइल फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। केडी द डेविल केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इसका संगीत अर्जुन ज्ञान द्वारा तैयार किया जाएगा। केडी द डेविल कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: