Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13 फेम शिव ठाकरे के बाद, दो टीवी सितारों ने भी Khatron Ke Khiladi 13 में जाने की पुष्टि की, जानें कौन है ये सितारे

Bigg Boss 13 फेम शिव ठाकरे के बाद, दो टीवी सितारों ने भी Khatron Ke Khiladi 13 में जाने की पुष्टि की, जानें कौन है ये सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss 13 फेम शिव ठाकरे के बाद, दो टीवी सितारों ने भी Khatron Ke Khiladi

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया था। अब, एक लोकप्रिय टीवी शो की दो अभिनेत्रियाँ KKK 13 की टीम में शामिल हो गई हैं। कुंडली भाग्य की अभिनेत्रियाँ रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह साहसिक-आधारित रियलिटी शो के लिए बोर्ड पर आ गई हैं। दोनों कुंडली भाग्य अभिनेत्रियों ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट की जाने वाली खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने की पुष्टि की है। रियलिटी शो के इस साल जुलाई के महीने में प्रसारित होने की उम्मीद है।

अंजुम, रूही खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल 
रूही चतुर्वेदी ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "मैं हमेशा साहसिक खेलों की प्रशंसक रही हूं, लेकिन मुझे अपने डर के कारण कभी भी उन्हें आजमाने का मौका नहीं मिला। जब खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने का मौका मिला तो मुझे , मुझे पता था कि मुझे इसे लेना ही होगा। शो की चुनौतियां नर्वस करने वाली और एड्रेनालाईन-पंपिंग के लिए जानी जाती हैं, और मैं उन्हें सीधे लेने के लिए उत्साहित हूं। यह जीवन भर की यात्रा होने जा रही है, और मैं ' मैं अपना सब कुछ देने जा रहा हूं। काम कितना भी मुश्किल क्यों न हो, मैं इसे अपने और दर्शकों के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।"

केकेके करने पर अंजुम फकीह 13
दूसरी ओर अंजुम फकीह ने कहा, "मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और पहली बार रियलिटी टीवी की दुनिया का पता लगाने के लिए रोमांचित हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए हमेशा अपनी सीमाएं लांघी हैं, और अब , मैं अपनी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं का परीक्षण करने के लिए उत्साहित हूं। चुनौतियां तीव्र हैं, और मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में अपनी ताकत पर भरोसा है, और मैं अपना सब कुछ दूंगा जीत। मैं अपने डर का सामना करने के लिए तैयार हूं और अपने साथी प्रतियोगियों से आगे बढ़ने और सीखने के इस अविश्वसनीय अवसर का अधिकतम लाभ उठाने के लिए तैयार हूं।"

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: