Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री! वाणी कपूर का कटेगा पत्ता?

War 2 Cast Jr NTR Hrithik Roshan Alia Bhatt: ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री! वाणी कपूर का कटेगा पत्ता?

<-- ADVERTISEMENT -->




War 2 Cast Jr NTR Hrithik Roshan Alia Bhatt

War 2 Cast Jr NTR Hrithik Roshan Alia Bhatt: बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वेल्स की बहार आई हुई है। लगभग हर ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वेल बन रहा है। ऐसी ही एक फिल्म जो चर्चा में है, वो 'वॉर 2' (War 2) है। इस फिल्म के पहले पार्ट, 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट यानी 'वॉर 2' बनाने का फैसला लिया। पहले फिल्म में जूनियर एनटीआर की एंट्री की खबर आई थी और अब फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट और शारवरी वाघ भी नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि यशराज फिल्म्स ने 'वॉर 2' (War 2 Actress) अलिया भट्ट को ऑफर की है।

फिलहाल इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं आई है कि अलिया ने फिल्म को एक्सेप्ट किया है या नहीं लेकिन उन्हें फिल्म ऑफर हुई है।

सलमान खान की 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 2019 में रिलीज हुई थी इसके बाद ऋतिक रोशन की 'वॉर', 2022 में रिलीज हुई। वहीं शाहरुख खान की 'पठान' और जल्द ही रिलीज होने वाली सलमान खान की 'टाइगर 3' के बाद ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' इस स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: