Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने की डबल कमाई, वीकेंड पर कर सकती है कमाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने की डबल कमाई, वीकेंड पर कर सकती...

<-- ADVERTISEMENT -->




Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 2

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 2: ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके है। जिसे देखकर आपको लगने वाला है जोर का झटका।

बहरहाल, फिल्म को लेकर क्रटिक्स का यह भी मानना है कि ये फिल्म वीकेंड यानी की संडे के दिन ताबातोड़ कमाई करने वाली है, क्योंकि सलमान की फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिलने वाला है। 

कुछ क्रिटिक्स का तो यहां तक अनुमान है कि ये फिल्म वीकेंड का फायदा उठाते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। सलमान खान चार साल बाद अपनी लीड रोल वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान लेकर लौटे हैं। 

अपनी एक्टिंग से फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने फैंस का दिल जीत चुकी है। पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई भाईजान स्टारर फिल्म के लिए कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने डबल कमाई करके लोगों की बोलती बंद कर दी है। आइए जानते है दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: