Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Millind Gaba ने कॉन्सर्ट के दौरान गाया 'Shri Ram Janaki' भजन, सिंगर के दीवाने हुए लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Millind Gaba ने कॉन्सर्ट के दौरान गाया 'Shri Ram Janaki' भजन, सिंगर के दीवाने हुए लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Millind Gaba

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय गायकों में शुमार मिलिंद गाबा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में, मिलिंद श्री राम के लोकप्रिय भजन को गाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि सिंगर ने ये भजन अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान गाया है। एक तरफ जहाँ अन्य सिंगर कॉन्सर्ट में फिल्मी गाने गाते नजर आते हैं। वहीं मिलिंद का कॉन्सर्ट में ऐसे भजन गाना लोगों को भा गया है। सोशल मीडिया पर सिंगर की जमकर तारीफे हो रही हैं।

मिलिंद गाबा ने हाल ही में एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था, जहाँ उन्होंने अपनी परफॉरमेंस के दौरान 'श्री राम जानकी' भजन गाया था। इस दौरान का एक वीडियो सिंगर ने अपने खुद के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में, मिलिंद भजन गाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने स्टेज पर जैसे ही भजन गाना शुरू किया, वैसे ही वहां मौजूद लोग पागल हो गए। इतना ही नहीं दर्शकों ने सिंगर के साथ मिलकर भजन भी गाया। मिलिंद का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 
मिलिंद अपनी बेहतरीन गायकी और कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कॉन्सर्ट के दौरान वह दर्शकों से जुड़ने के लिए परफॉरमेंस के बीच में उनसे बात करते नजर आ जाते हैं। इतना ही नहीं मिलिंद अक्सर दर्शकों के साथ अपने किस्से साँझा करते रहते हैं। यहीं वजह है कि उनके कॉन्सर्ट हमेशा दर्शकों से भरे रहते हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: