Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha की शूटिंग पूरी, अभिनेत्री ने तस्वीरें शेयर कर की घोषणा

Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha की शूटिंग पूरी, अभिनेत्री ने तस्वीरें शेयर कर की घोषणा

<-- ADVERTISEMENT -->




Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha

साल 2022 बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिए काफी धमाकेदार रहा। इस साल वह तीन बड़ी फिल्मों में नजर आई, जिनमें से दो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। तीसरी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। पिछले साल की तरह इस साल भी अभिनेत्री के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट है। इनमें एक हिंदी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' और दूसरी तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' है। कियारा 'सत्यप्रेम की कथा' में अपने 'भूल भुलैया 2' के को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। दोनों पिछले कुछ समय से इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, जो बीते दिन पूरी हो गयी है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी।

कियारा आडवाणी ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की। पोस्ट के साथ कियारा ने कैप्शन में एक लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की। अभिनेत्री ने लिखा, 'यह कथा के लिए एक फिल्म रैप है। एक फिल्म जो मेरे दिल के बहुत करीब है, एक ऐसी यात्रा जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी, एक ऐसा अनुभव जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। सबसे भावुक कलाकारों और क्रू के साथ काम करने का सौभाग्य, जिन्होंने हमारी फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगाई है। मैंने इस यात्रा में नए दोस्त बनाए हैं, जिन्हें मैं हमेशा के लिए प्यार और महत्व दूंगी।'


'सत्यप्रेम की कथा' एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशिन समीर विदवान्स द्वारा किया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले है। इन दोनों के अलावा दिग्गज अभिनेता गजराज राव और अभिनेत्री सुप्रिया पाठक भी फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितम्बर में शुरू हो गयी थी, जो 29 अप्रैल को खत्म हो गयी है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: