Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मैं एक 'पॉर्न स्टार' हूं! Uorfi Javed ने बयां किया अपने बचपन का दर्द, कहा- मेरे पिता ने मुझे मार-मार कर बेहोश कर दिया था

मैं एक 'पॉर्न स्टार' हूं! Uorfi Javed ने बयां किया अपने बचपन का दर्द, कहा- मेरे पिता ने मुझे मार-मार कर बेहोश कर दिया था

<-- ADVERTISEMENT -->




मैं एक 'पॉर्न स्टार' हूं! Uorfi Javed ने बयां किया अपने बचपन का दर्द

ऊर्फी जावेद
 ने बेहद कम दिनों में अपनी पहचान बनाई हैं। उन्होंने अपने बोल्ड आइटफिट से अपनी पहचान बनाई हैं। कुछ लोग उन्हें पसंद करते हैं कुछ लोग उन्हें नापसंद करते हैं लेकिन दोनों वर्ग के लोग उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। ऊर्फी जावेद कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन बड़े स्तर पर उन्होंने बिग बॉस ओटीटी पर आकर अपना नाम बनाया। बिग बॉस के मंच से लोगों ने उन्हें नोटिस करना शुरू किया। घर से बेघर होने के बाद उन्होंने अपनी बोल्ड ड्रेसों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और देखते ही देखने सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी। अब ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अपने पिता के बारे में खुलकर बात की हैं। ऊर्फी जावेद ने अपनी पिता के बारे में बताया कि एक बार उनके पिता ने उन्हें तब तक पीटा था जबतक वह बेहोश नहीं हो गयी थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ने ऊर्फी को पोर्न स्टार भी कहा था। 
 
ऊर्फी जावेद ने अपने पिता पर लगाये गंभीर आरोप

ऊर्फी जावेद ने खुलासा किया कि उसके पिता गाली-गलौज करते थे और एक बार उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह होश नहीं खो बैठी। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे 'मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित' किया गया था। उन्होंने खुलासा किया, “मुझे समझ नहीं आया कि मुझे एक खास तरह के कपड़े पहनने से क्यों रोका गया। मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया।

ऊर्फी के पिता ने उन्हें 'पोर्न स्टार' कहकर सहानुभूति बटोरी

ऊर्फी जब महज 15 साल की थी तब उसे एक पोर्न साइट पर उसकी तस्वीर मिली थी। उसने कहा, "जब मैं 15 साल की थी, तब किसी ने मेरी तस्वीर एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थी। यह एक सामान्य तस्वीर थी जिसे मैंने ट्यूब टॉप पहनकर अपने फेसबुक प्रोफाइल फोटो पर अपलोड किया था। किसी ने इसे बिना मॉर्फ किए डाउनलोड कर पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। फिर किसी ने इसे देखा और कहा कि तेरी तस्वीर पोर्न साइट पर है। हर कोई मुझे दोष देने लगा। मुझे बताया गया कि मैं एक पोर्न स्टार हूं। उन्होंने आगे कहा कि उनके पिता ने न केवल उन्हें दोषी ठहराया, बल्कि उससे सहानुभूति भी प्राप्त की। उन्होंने आगे कहा, "यहां तक कि मेरे अपने पिता ने भी कहा था कि 'तुम एक पोर्न स्टार हो'। मुझे लगता है कि मेरे पिता इन सबसे सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहे थे, ऊर्फी ने कहा कि मेरे पिता मेरे रिश्तेदारों से यह कह रहे थे कि जब उन्होंने पॉर्न साइट के मालिकों से पूछा कि यह तस्वीर कैसे हटेगी तो पोर्न साइट वालों ने मुझसे 50 लाख रुपये मांगे हैं। लेकिन मैं चुप रहा क्योंकि मुझे मारा जा रहा था, पीटा जा रहा था। मैं पीड़ित थी लेकिन मुझे मारा जा रहा था मैेने पूछा मुझे क्यों मार रहे हो, लेकिन वे मुझ पर विश्वास करने को तैयार नहीं थे और कहा कि मैं एक पोर्न स्टार हूं।"

ऊर्फी 17 साल की उम्र में घर से भाग गई थी

जब वह 17 साल की थी, तब ऊर्फी ने अपने घर से भागने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “मैं 17 साल की थी जब मैं भागी थी। मैंने छोटे-मोटे काम किए, इंटरव्यू दिए और ऑडिशन भी दिए। थोड़े समय के संघर्ष के बाद, मैंने एक टीवी सीरियल क्रैक कियाऔर फिर बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमाई।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: