Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पसीने से तरबतर हुए सलमान खान! जिम आउटफिट में शेयर की तस्वीर, भाईजान की तस्वीर पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

पसीने से तरबतर हुए सलमान खान! जिम आउटफिट में शेयर की तस्वीर, भाईजान की तस्वीर पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




पसीने से तरबतर हुए सलमान खान

सलमान खान अपने वर्कआउट सेशन से प्रेरणादायक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिटनेस लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं। शनिवार की रात अभिनेता ने कड़ी मेहनत के बाद जिम से पसीने से तरबतर तस्वीर शेयर की। अपनी आगामी रिलीज को बढ़ावा देने के लिए सलमान ने क्लिक को कैप्शन दिया था, '#KBKJ 21st APRIL'।

वर्कआउट के बाद की तस्वीर में उनके सिक्स पैक एब्स और जिम-फिट बॉडी की तारीफ करते हुए, एक यूजर ने कमेंट किया, "भाई की झलक सबसे अलग", दूसरे यूजर ने लिखा, "निश्चित रूप से भाई देश के सबसे बड़े फिटनेस आइकन हैं"।

'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और इसमें पूजा हेडगा, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म 'वीरम' से प्रेरित बताई जा रही है। यह पूछे जाने पर कि 'किसी का भाई किसी की जान' 'वीरम' से कितना प्रेरित हैं तो फरहाद ने कहा था, "मैं इसे रीमेक नहीं कहूंगा। न ही मैं इसे एक अनुकूलन कहूंगा। मैं कहूंगा कि यह बिल्कुल नया अनुभव है। हमने अपनी फिल्म बनाई है जैसा हमने सोचा था कि इसे बनाया जाना चाहिए। जिन्होंने वीरम देखी है वे हमारी फिल्म को एक स्वतंत्र अनुभव के रूप में देखेंगे। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को स्क्रीन पर आने वाली है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: