Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को मिला ईद पर फैंस का प्यार, खराब ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में वृद्धि

सलमान खान की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को मिला ईद पर फैंस का प्यार, खराब ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में वृद्धि

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को मिला ईद पर फैंस का प्यार

किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: किसी का भाई किसी की जान के सबसे हालिया रुझानों के अनुसार, सलमान खान के प्रशंसकों ने ईद के मौके पर अभिनेता को स्नेह दिया है। रविवार को फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई में काफी इजाफा हुआ है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, "किसी का भाई किसी की जान" ने तीसरे दिन 26.61 करोड़ रुपये कमाए, जो 75% की वृद्धि है। फिल्म की शुक्रवार की शुरुआत कमजोर रही, लेकिन शनिवार को फिल्म की कमाई में एक महत्वपूर्ण वृद्धि देखने को मिली और रविवार की संख्या में भी वृद्धि हुई है।

किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
भारत में किसी का भाई किसी की जान के लिए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 15.81 करोड़ रुपये थे, जो खान की दूसरी सबसे कम ओपनिंग थी। बजरंगी भाईजान, किक और अन्य जैसी उनकी बॉक्स ऑफिस की सफलताओं को देखते हुए, केबीकेजे ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। हालांकि दूसरे दिन के कारोबार ने इसकी भरपाई कर दी। तीसरे दिन, सलमान खान अभिनीत फिल्म ने बड़ी छलांग लगाई और पहले सप्ताहांत में 68.17 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार, 23 अप्रैल, 2023 को किसी का भाई किसी की जान में कुल मिलाकर 28.56% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

किसी का भाई किसी की जान के बारे में
ईद से पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई फरहाद सामजी निर्देशित, चार साल में मुख्य भूमिका में सलमान की पहली बड़ी स्क्रीन रिलीज है। सलमान खान फिल्म (SKF) प्रोडक्शन, किसी का भाई किसी की जान में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और भी हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: