Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पकड़ी रफ्तार, वीकेंड पर की बंपर कमाई

kisi ka bhai kisi ki jaan box office collection day 3:: सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पकड़ी रफ्तार, वीकेंड पर की बंपर कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




kisi ka bhai kisi ki jaan box office collection day 3:

kisi ka bhai kisi ki jaan box office collection day 3: सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी ना हुई हो, लेकिन वीकेंड यानी की संडे के दिन फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर साबित कर दिया है कि लोगों के बीच अभी भी बरकरार है भाईजान का क्रेज। 'किसी का भाई किसी...’ का जादू अब ऑडियंस पर चलता नजर आ रहा है। तभी तो वीकेंड पर सलमान की फिल्म ने की बंपर कमाई की है। सलमान खान स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई....’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी के साथ दबंग एक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग खुद खास नहीं रही थी लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और टिकट खिड़की पर कई करोड़ बटोर लिए हैं। चलिए फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़ों पर नजर डालते हैं।

ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई सल्लू मियां और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म ने वीकेंड पर ताबातोड़ कमाई की है। फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है। फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। 'किसी का भाई किसी की जान' सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म के सॉन्ग पहले ही लोगों को पसंद आ चुके हैं।

इस फिल्म (KKBKKJ Box Office Collection) में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कई कंटेस्टे्स आपको नजर आए होंगे। इसके साथ ही इस फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection) से कई स्टार्स ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है जिनमें शामिल हैं सिद्धार्थ निगम (Sidharth Nigam), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टीवी एक्ट्रेस स्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

वीकेंड पर हुई शानदार कमाई से खुश होकर भाईजान (Bhaijaan) को भी अपने फैंस को खुश कर दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फिल्म को भरपूर प्यार देने के लिए फैंस और ऑडियंस का शुक्रिया अदा किया है। निर्देशक फरहाद सामजी निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KBKJ) ने अपने पहले दिन महज 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सलमान की फिल्म के लिए ये अच्छी ओपनिंग नहीं मानी गई, लेकिन 22 अप्रैल को शनिवार ईद की छुट्टी पर सिनेमाघरों में ‘किसी का भाई किसी की जान’ को देखने के लिए ऑडियंस उमड़ पड़ी और नतीजनत फिल्म के कलेक्शन में भी इजाफा हुआ।

दूसरे दिन फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3) ने 25 करोड़ का कारोबार किया।रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने संडे को 26.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ) का कुल कलेक्शन अब 64.25 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसी ही चलती रही तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: