Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुनियाभर में फिर दिखा Shah Rukh Khan और SS Rajamouli का दबदबा, Time की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में हुए शामिल

दुनियाभर में फिर दिखा Shah Rukh Khan और SS Rajamouli का दबदबा, Time की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में हुए शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->




SRK-Rajamouli In Time 100 Most Influential list

SRK-Rajamouli In Time 100 Most Influential list: जहां पठान की धमाकेदार सक्सेस के बाद शाहरुख खान का नाम चर्चा में बना हुआ है तो वहीं RRR के नाटू नाटू को ऑस्कर मिलने के बाद से डायरेक्टर एसएस राजामौली भी खूब सुर्खियों में हैं। दोनों ने दुनियाभर में अपनी सक्सेस का परचम लहराया है। 

अब एक बार फिर दोनों के नाम दुनियाभर में गूंज रहे हैं, लेकिन इस बार वजह थोड़ी अलग है। दरअसल टाइम मैग्जीन ने दुनिया से 100 सबसे इंफ्लूएंशल लोगों की लिस्ट गुरुवार (13 अप्रैल) को जारी की है। इसमें भारतीय अभिनेता शाहरुख खान के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट में राइटर सलमान रुश्दी और टेलीविजन होस्ट और जज पद्मा लक्ष्मी भी शामिल हैं।

इनके अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, किंग चार्ल्स, सीरिया में जन्मे तैराक और एक्टिविस्ट सारा मर्दिनी और युसरा मर्दिनी के अलावा स्टार आइकॉन बेला हदीद, अरबपति सीईओ एलन मस्क, आइकॉनिक सिंगर व कलाकार बियॉन्स भी लिस्ट में शामिल हैं।

शाहरुख खान की ‘पठान’ को स्टार दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ करते टाइम की लिस्ट के लिए उनकी प्रोफाइल लिखी है। एक्ट्रेस ने लिखा, "किसी के लिए जो उन्हें बहुत करीब से जानता है और उनकी गहराई से देखभाल करता है। उसके लिए 150 शब्द कभी न्याय नहीं करेंगे जो कि शाहरुख खान हैं।" दीपिका पादुकोण ने कहा, "शाहरुख खान को हमेशा के लिए सबसे ग्रेट एक्टर में से एक के रूप में जाना जाएगा।"

एसएस राजामौली की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा है, 'आरआआर डायरेक्टर दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं। वह जानते हैं कि क्या हिट करना है, क्या लेना है।' आलिया भट्ट ने आगे कहा, 'मैं उन्हें मास्टर स्टोरीटेलर कहती हूं क्योंकि वह वास्तव में कहानियों की शैली और परित्याग से प्यार करते हैं, और वह हमें साथ लाते हैं।'

उन्होंने कहा कि भारत विविधता से भरा विशाल देश है और एसएस राजामौली हमें अपनी फिल्मों के माध्यम से एकजुट करते हैं।'

RRR ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से अधिक का कारोबार किया और वर्तमान में दुनिया भर में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: