Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'30 अप्रैल होगा सलमान खान की जिंदगी का आखिरी दिन', फोन करके शख्स ने दी सुपरस्टार को जान से मारने की धमकी

'30 अप्रैल होगा सलमान खान की जिंदगी का आखिरी दिन', फोन करके शख्स ने दी सुपरस्टार को जान से मारने की धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->





एक बार फिर मुश्किल में हैं सलमान खान! बॉलीवुड सुपरस्टार को हाल ही में कई धमकियां मिलीं। अब, यह पता चला है कि दबंग अभिनेता को एक और जान से मारने की धमकी मिली है। 10 अप्रैल को रात 9 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरी कॉल की गई। शुरू में कॉल करने वाले की पहचान नहीं हो पाई थी।

हालांकि, उन्होंने अब खुद को जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में पहचाना है। उसने 30 अप्रैल, 2023 को खान को खत्म करने की धमकी दी। उसी के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।


इससे पहले मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को हाल में यहां उनके कार्यालय में धमकी भरा ईमेल भेजने के सिलसिले में राजस्थान से एक व्यक्ति को पकड़ा था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि राजस्थान के रहने वाले व्यक्ति को बांद्रा थाने की टीम ने पकड़ा और उसे मुंबई लाया जा रहा है।
 
इसके अलावा काम के मोर्चे की बात की जाए तो सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अभिनेता की यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए मेकर्स ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 'किसी का भाई किसी की जान' का यह ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जबरदस्त एक्शन, प्यार, फैमिली-ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर इस ट्रेलर को देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि यह दर्शकों के इंतजार के लायक था। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: