Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Pooja Hegde KKBKKJ

Salman Khan Pooja Hegde KKBKKJ: 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'। फैंस फिल्म 'किसी का भाई...' को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उनपर फिल्म का सुरुर इस कदर चढ़ा हुआ है कि 4 दिन पहले शुरू हो चुकी फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही जाहिर हो रहा है। भाईजान के फैंस हर उम्र के लोग हैं। बच्चे, बूढ़े और जवान। हर कोई सल्लू मियां की फिल्म का बेसब्री से इंतजार करता है। यही वजह है कि सलमान की कोई भी फिल्म सिनेमाहॉल में आते ही सुपर डुपर हिट हो जाती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। 100 करोड़ रुपये में बनी सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने एडवांस बुकिंग में ही करोड़ों कमा लिए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे सलमान खान के फैंस ने खूब पसंद किया है। और तो और फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 56 मिनटों में मिले मिलियन व्यूज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Bookings) की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। हालांकि पहले एडवांस बुकिंग इंडिया में नहीं बल्कि विदेश में शुरू हुई थी। लेकिन आज इंडिया में भी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर अहम किरदार में नजर आएंगे। जैसा की आपको पता है कि यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: