Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Twitter से हटा ब्लू टिक तो अमिताभ ने किया मजेदार ट्वीट, हाथ तो जोड़ लिये रहे, अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का?

Twitter से हटा ब्लू टिक तो अमिताभ ने किया मजेदार ट्वीट, हाथ तो जोड़ लिये रहे, अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का?

<-- ADVERTISEMENT -->




Twitter से हटा ब्लू टिक तो अमिताभ ने किया मजेदार ट्वीट

ट्विटर ने आज अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कई अन्य भारतीय हस्तियों के खाते से ब्लू टिक को हटा दिया। इसको लेकर ट्विटर पर खूब मिम्स भी बन रहे हैं। इसी को लेकर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक मजेदार ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट का फनी है और आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि ए twitter भइया ! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??

अमिताभ का ये सेंस ऑफ ह्यूमर फैंस का दिल जीत रहा है। इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कई अन्य भारतीय हस्तियों के ट्विटर खाते से ब्लू टिक हट गया है। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्विटर खाते को सत्यापित करने वाले प्रतिष्ठित ब्लू टिक निशान के लिए 650 रुपये प्रति महीने सदस्यता शुल्क का प्रावधान किया है। इसका भुगतान नहीं करने वालों के खातों से यह निशान हटाया जा रहा है। 

ब्लू टिक को रसूख का प्रतीक माना जाता था, लेकिन अक्टूबर में 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने वाले मस्क ने सत्यापन के लिए वेब पर 650 रुपये और मोबाइल उपकरणों पर 900 रुपये का मासिक शुल्क लेने का फैसला किया। सोशल मीडिया मंच सालाना 6,800 रुपये का रियायती पैकेज भी दे रहा है। मस्क ने पहले कहा था कि जो लोग भुगतान नहीं करेंगे, उनका निशान चला जाएगा। जिन लोगों के खातों में अब ब्लू टिक नहीं है, उनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी शामिल हैं। इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई अन्य मुख्यमंत्रियों ने भी अपने सत्यापन निशान खो दिए हैं। 

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी ब्लू टिक खो दिया। उनके ट्विटर पर 3.86 करोड़ फॉलोअर हैं। इसके अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, काजोल, माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर के ब्लू टिक को भी हटा दिया गया है। तेंदुलकर, कोहली और सिंधू के अलावा विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा, ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल, नीरज चोपड़ा और बजरंग पूनिया, पहलवान विनेश फोगाट, दो बार की विश्व मुक्केबाजी चैंपियन निकहत ज़रीन, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री, पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश उन कई भारतीय खिलाड़ियों में शामिल है जिन्होंने ट्विटर पर से अपना ब्लू टिक गंवा दिया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: