Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kriti Sanon ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, सादगी की तारीफ करने वाले फैंस को यूजर्स ने लताड़ा, जानें क्यों

Kriti Sanon ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, सादगी की तारीफ करने वाले फैंस को यूजर्स ने लताड़ा, जानें क्यों

<-- ADVERTISEMENT -->




Kriti Sanon ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार कृति सेनन काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। पहले उनकी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' से जुड़े विवाद की वजह से वह चर्चा में आई। इसके बाद अपने को-स्टार और अभिनेता प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों की वजह से अभिनेत्री लाइमलाइट में रहीं। अब कृति इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री का इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं

इकोनॉमी क्लास में कृति ने किया ट्रेवल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कृति सेनन इंडिगो एयरलाइन की इकोनॉमी क्लास में एंट्री करती नजर आ रही हैं। दूसरे वीडियो में अभिनेत्री फ्लाइट में एक बच्चे के साथ खेलती दिखाई दे रही है। दोनों वीडियो के सामने आते ही लोगों ने अभिनेत्री की तारीफ़ करना शुरू कर दिया।

फैंस ने अभिनेत्री की सादगी की तारीफ़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर कृति को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स ने अभिनेत्री के इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने पर हैरानी भी जताई है। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने कृति की तारीफ़ करने वाले लोगों को लताड़ लगाते हुए लिखा कि वह इकोनॉमी क्लास में इसलिए ट्रेवल कर रही है क्योंकि इंडिगो में बिजनेस क्लास नहीं होती है।

 

इंदौर में एक इवेंट में अटेंड करने गयी थी अभिनेत्री

कृति सेनन इंदौर में दैनिक भास्कर का एक इवेंट अटेंड करने जा रही थी। इस इवेंट की भी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री अपने सुपरहिट गाने 'परम सुंदरी' पर फैंस के साथ डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान कृति एक सफ़ेद रंग की वन पीस ड्रेस पहने हुए दिख रही है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री का नो मेकअप लुक यकीनन लोगों को आकर्षित करने वाला है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: