Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करण जौहर और अयान मुखर्जी कीं दोस्ती में आई दरार? बीच में लटक गई Brahmastra 2!

करण जौहर और अयान मुखर्जी कीं दोस्ती में आई दरार? बीच में लटक गई Brahmastra 2!

<-- ADVERTISEMENT -->




Brahmastra 2

Brahmastra 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म की सफलता से सभी खुश हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला, जिसके बाद अयान मुखर्जी ने दूसरे पार्ट की घोषणा की थी, लेकिन फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।

पिछले दिनों अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे और तीसरे पार्ट के बारे में एलान किया था कि वह दोनों को एक साथ शूट करेंगे। लेकिन उसके बाद से ही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करण जौहर और अयान मुखर्जी के बीच मतभेद हो गए हैं।

दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है, जिसकी वजह से अयान मुखर्जी अब धर्मा प्रोडक्शन से बाहर हो गए। इसलिए निर्देशक ने 'ब्रह्मास्त्र' 2 और 3 को किसी और बैनर के तले बनाने का फैसला किया है। वही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अयान मुखर्जी के वॉर 2 साइन करने के चलते करण जौहर उनसे नाराज हैं।

सूत्र ने बताया, 'यह सच नहीं है। यह एक गॉसिप का हिस्सा है जो दोनों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहा है। दोनों के बीच का रिश्ता पहले जैसा ही है। अयान ने करण को एक बड़ी हिट दी है। ब्रह्मास्त्र एक बड़ी फिल्म थी, जिसे दोनों ने एक साथ मिलकर बनाया है।'

फिल्म के पहले पार्ट में शाहरुख फिल्म में कैमियो रोल में नजर आए हैं। फिल्म में उन्हें ब्रह्मास्त्र के रखवालों में से एक दिखाया गया है। शाहरुख को इसमें वानर अस्त्र की शक्ति प्रदान होती है। फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra 2) में देव का किरदार रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन नहीं, बल्कि खुद शाहरुख खान निभाएंगे। लोगों का कहना था कि 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान ने साइंटिस्ट मोहन भागर्व का रोल निभाया था और वे वानरास्त्र भी थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: