Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, शख्स ने कहा- '30 तारीख को मारूंगा'

Salman Khan Gets Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, शख्स ने कहा- '30 तारीख को मारूंगा'

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Gets Death Threat: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरा देश इस बात को सोच रहा था कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। अब एक बार फिर एक्टर को मारने की धमकी मिली है। सोमवार रात एक शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल को फोन किया और सलमान को मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले शख्स ने खुद का नाम रॉकी भाई बताया है।

बॉलीवुड के दबंग खान पर खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों अभिनेता को गोल्डी बराड़ की तरफ से एक धमकी भरा ईमेल मिला था और अब एक शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल को फोन कर एक्टर को मारने की धमकी दी है। मुंबई पुलिस को सोमवार को एक व्यक्ति ने कॉल पर यह धमकी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम रॉकी भाई बताया है। कॉल करने वाले ने कहा कि वो राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है।

इस दौरान कॉलर ने कहा कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा। कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा कि वह जोधपुर का गौरक्षक है। सलमान खान को पिछले महीने दो बार धमकी मिली थी।

धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और रोहित बराड़ (Rohit Brar) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: