Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अवार्ड शो में कृति सेनन ने बिखेरा अपने हॉटनेस का जलवा, बोल्ड ड्रेस में हुईं स्पॉट- देखें वीडियो

Kriti Sanon hot dress video viral- अवार्ड शो में कृति सेनन ने बिखेरा अपने हॉटनेस का जलवा, बोल्ड ड्रेस में हुईं स्पॉट- देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Kriti Sanon hot dress video viral- अवार्ड शो में कृति सेनन ने बिखेरा अपने हॉटनेस का जलवा, बोल्ड ड्रेस में हुईं स्पॉट- देखें वीडियो

Kriti Sanon hot dress video viral

बॉलीवुड स्टार कृति सेनन अपने हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं लोगों का दिल जीत लेती है। इनकी मासूमियत और प्यारी सी मुस्कान यूजर्स के दिलों में घर कर जाती है। काफी कम वक्त में कृति सेनन ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाले अपने फैंस के लिए कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करते हैं। कृति सेनन अपनी बेहतरीन डांसिंग और अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने वाले कृति सेनन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। किसी इवेंट में अगर वह पहुंची तो फिर उनके फैशन सेंस की तरफ दो लोगों का ध्यान आकर्षित हो ही जाता है।

कृति ने बिखेरा जलवा

हाल ही में कृति सेनन एक इवेंट में पहुंचे जहां उन्होंने स्लिट पिंक गाउन पहना हुआ था। इसका उनके साथ उन्होंने बालों में बंद बनाया हुआ था प्यारी सी मुस्कान के साथ जब वह एंट्री करती हैं इवेंट में तो कैमरा अपने आप उनकी तरफ घूम जाता है। उनका अंदाज और उनका फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आता है। इवेंट में आप देख सकते हैं। फोटोशूट के दौरान इनके चेहरे की मुस्कान ऐसी कि हर किसी को पसंद आई कृति सेनन का यह हॉट लुक उनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं। कृति ने अपनी फिल्मों से दूर लोगों का दिल जीता ही है लेकिन अपने फैशन सेल से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके इस हॉट लुक ने लोगों को खूब हैरान परेशान किया। इस इवेंट में कृति का बोलबाला रहा लोगों की नजरें उन पर टिकी रही तो उन्होंने भी अपने चाहने वालों का दिल जीता है। कृति सेनन का यह है वीडियो यूट्यूब अकाउंट @watch Bollywood पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 34 k व्यूज आ चुके हैं और कृति के फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: