Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'वांटेड' गर्ल Ayesha Takia ने क्यों छोड़ा था बॉलीवुड? नाराज हो गये थे कई बड़े फिल्म निर्माता

'वांटेड' गर्ल Ayesha Takia ने क्यों छोड़ा था बॉलीवुड? नाराज हो गये थे कई बड़े फिल्म निर्माता

<-- ADVERTISEMENT -->




'वांटेड' गर्ल Ayesha Takia ने क्यों छोड़ा था बॉलीवुड

सलमान खान की बड़ी हिट वांटेड फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली आयशा टाकिया लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री के लिए सब कुछ उनके अनुकूल चल रहा था जब उन्होंने अचानक एक होटल व्यवसायी से शादी कर ली और उद्योग छोड़ने का फैसला किया। आयशा के इस फैसले से उनके कई फैन्स परेशान हो गए। संयोग से जब आयशा ने उद्योग छोड़ दिया, तब वह पहले से ही कुछ फिल्में साइन कर चुकी थी लेकिन उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने के बाद निर्माताओं को भी मझधार में छोड़ दिया।

भले ही आयशा ने उन सभी फिल्म निर्माताओं को नोटिस दिया जिनके साथ उन्होंने परियोजनाओं पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन निर्माता कथित तौर पर नाखुश थे क्योंकि उनकी फिल्मों के लिए अब एक नये चेहरे की तलाश तलाश करनी थी। आयशा टाकिया जैसी चुलबुल और मासूम  दिखने वाली एक्ट्रेस को उस समय खोजना थोड़ा मुश्किल हुआ। इस वजह से फिल्मों के रिलीज में देरी हुई थी। उस समय अमृता अरोड़ा, करीना कपूर और कई अन्य अभिनेत्रियां ग्लैमरस दिखने के लिए उत्सुक थीं, यही वजह थी कि इसने आयशा जैसी अभिनेत्रियों के लिए एक जगह बनाई, जो एक चुलबुल और सरल लड़की होने के बिल को फिट करती थी साथ ही साथ सुंदर भी दिखती थी। आयशा टाकिया ने अच्छा अभिनय भी किया था जिसके कारण उनकी मांग बढ़ी थी। लेकिन आयशा ने अभिनय से बाहर निकलने का फैसला क्यों किया जब वह बॉलीवुड में और अधिक सफलता हासिल कर सकती थीं?

कथित तौर पर, आयशा की शादी प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ अबू आज़मी के बेटे, होटल व्यवसायी फरहान आज़मी से हुई, जिसने उन्हें बॉलीवुड से बाहर कर दिया। वह जल्द ही एक लड़के मिखाइल की मां बन गई। कुछ वर्षों तक वैवाहिक आनंद और मातृत्व का आनंद लेने के बाद, आयशा के बॉलीवुड में वापसी की योजना बनाने की अफवाह थी। हालांकि, पिछले कुछ सालों में चीजें काफी बदल गईं जब से उन्होंने फिल्म उद्योग छोड़ दिया था। नई लड़कियों ने व्यवसाय में प्रवेश किया था, माँगें और आवश्यकताएँ बदल गई थीं और अपेक्षाएँ काफी अधिक हो गई थीं।

यह अफवाह थी कि आयशा ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी और यहां तक कि बॉलीवुड पार्टियों में भी जाना शुरू कर दिया था ताकि यह संकेत दिया जा सके कि वह वापसी करना चाहती हैं। हालाँकि, ऐसा लगता है कि आयशा टाकिया बस से चूक गईं क्योंकि किसी ने उन्हें फिल्मों में भूमिका देने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: