टोपी लगाकर नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी, सफाई देते हुए बोले- 'मैं ब्राह्मण...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टोपी लगाकर नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी, सफाई देते हुए बोले- 'मैं ब्राह्मण...'

टोपी लगाकर नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी, सफाई देते हुए बोले- 'मैं ब्राह्मण...'

<-- ADVERTISEMENT -->


shaan wishes eid

shaan wishes eid: दुनिया भर में आज ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी ईद के त्योहार को हर साल की तरह जोर शोर से मना रहे हैं। इस अवसर पर बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर शान (Singer Shaan) ने भी खास अंदाज में लोगों को ईद मुबारक कहा है। हालांकि इसपर उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोलकर किया और जमकर खरी खोटी सुनाई।

शान ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इसके साथ ही ईद मुबारक कहा है। तस्वीर में शान सिर पर टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं साथ ही नमाज अदा करते दिख रहे हैं।

Shaan ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको और आपकी फैमिली को ईद मुबारक।' हालांकि इस फोटो पर उन्हें खूब खरी खोटी सुनने को मिली। एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'ये मुस्लिम कब से बन गया। मुझे लगा कि ये बंगाली है।'

शान ने आगे कहा, 'अब आपके रिएक्शन को देखकर... मैं हैरान हूं... मैं हिंदू हूं, मैं ब्राह्मण हूं। बचपन से यही सिखाया गया है... एक दूसरे के फेस्टिवल को सेलिब्रेट करना... हर कौम की इज्जत करना... ये मेरी सोच है और ये सोच हर हिंदुस्तानी को रखनी चाहिए... बाकी आपकी सोच आपको मुबारक।' इसके साथ ही शान ने 'जय परशुराम' भी लिखा है।

बॉलीवुड सिंगर की बात करें तो साल 1999 में उन्होंने प्यार में कभी कभी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उदित नारायण से मेल खाती आवाज को लोगों ने पसंद किया और सिंगर ने अपने गायकी के सफर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पिछली बार उन्होंने सलाम वेंकी फिल्म में गाना गाया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: