Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Koffee With Karan 8 के पहले मेहमान होंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, करण जौहर को बताएंगे अपने रिलेशनशिप का सच

Koffee With Karan 8 के पहले मेहमान होंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, करण जौहर को बताएंगे अपने रिलेशनशिप का सच

<-- ADVERTISEMENT -->






Koffee With Karan 8
क्या हम सभी को कॉफी विद करण पसंद नहीं है? होस्ट करण जौहर, अपने चुटकीले रवैये के साथ, एक शानदार टॉक शो होस्ट हैं, जो दर्शकों के साथ-साथ मेहमानों को भी अपने इशारों पर नचा लेते हैं। कॉफी विद करण के अब तक 7 सफल सीजन हो चुके हैं। और अब करण कथित तौर पर अपने प्रसिद्ध चैट शो के 8वें संस्करण के साथ वापसी करने की योजना बना रहे हैं। कॉफी विद करण 8 कथित तौर पर इस साल अगस्त या सितंबर में फ्लोर पर जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, KWK 8 का ओपनिंग एपिसोड काफी शानदार होने वाला है क्योंकि फिल्म निर्माता अपने पहले मेहमान के रूप में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेने की कोशिश कर रहे हैं।

KWK 8 के पहले मेहमान होंगे आलिया, रणबीर?
पहले यह बताया गया था कि शाहरुख खान कॉफ़ी विद करण 8 पर अपनी वापसी करेंगे और करण के चैट शो में आने वाले पहले सेलिब्रिटी अतिथि होंगे। हालाँकि, अब रिपोर्ट्स बताती हैं कि करण जौहर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म निर्माता कथित तौर पर चाहते हैं कि युगल अपने शो में अपने विवाहित जीवन और पितृत्व के बारे में बात करें।

कॉफी विद करण 8 के बारे में सब कुछ
कॉफी विद करण 8 में शाहरुख खान और आलिया-रणबीर के अलावा यश, अल्लू अर्जुन और ऋषभ शेट्टी के शामिल होने की उम्मीद है। यश (केजीएफ फेम), अल्लू अर्जुन (पुष्पा फेम) और ऋषभ शेट्टी (कांतारा फेम) को उनकी पत्नियों के साथ आमंत्रित कर रहे हैं।" 

करण जौहर के लिए आगे क्या है?
काम के मोर्चे पर, करण जौहर 7 साल बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म निर्माता की आखिरी निर्देशित फिल्म रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की ऐ दिल है मुश्किल थी। उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी हैं। यह 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: