Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रश्मिका मंदाना की ड्रेस ने दिया धोखा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले Bollywood में आते ही South Industry के संस्कार भूल गयी

Rashmika Mandanna sexy dress oops moment photo getting viral on social media. रश्मिका मंदाना की ड्रेस ने दिया धोखा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल.

<-- ADVERTISEMENT -->




रश्मिका मंदाना की ड्रेस ने दिया धोखा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले Bollywood में आते ही South Industry के संस्कार भूल गयी.

Rashmika Mandanna sexy dress oops moment photo getting viral on social media

Rashmika Mandanna sexy dress oops moment photo getting viral on social media- साउथ इंडियन की जानी-मानी एक्ट्रेस जो अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है रश्मिका अपनी ड्रेस को लेकर कभी-कभी ट्रोल भी की जाती है कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली रश्मिका मंदाना को लोग काफी पसंद करते हैं अपने क्यूटनेस और बोल्डनेस अदा से हर किसी के दिलों पर राज करती हैं। रश्मिका मंदाना अपने एक्टिंग को लेकर काफी बिंदास रहना पसंद करती हैं। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हर दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।
 
Rashmika Mandanna sexy dress oops moment photo getting viral on social media

रश्मिका मंदाना के स्टाइल को काफी ज्यादा लड़कियां कॉपी करती हैं इनके स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किए जाते है

रश्मिका मंदाना साउथ इंडिया की वह धमाल एक्ट्रेस है जो कभी ट्रोल तो कभी सुर्खियों में बनी रहती है। गॉर्जियस रश्मिका मंदाना हाल ही में सुपर सिजलिंग ड्रेस पहनकर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. इवेंट में रश्मिका को ग्लैमरस और स्टनिंग गाउन में जिसने भी देखा वो बस उन्हें देखता ही रह गया. बैकलेस रेड गाउन में रश्मिका मंदाना इतनी ब्यूटीफुल लग रही हैं कि उनपर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा हैl

Rashmika Mandanna sexy dress oops moment photo getting viral on social media

रश्मिका मंदाना ने रेड ब्लैकलेस ड्रेस संग अपने ग्लैमरस लुक को ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया. न्यूड लिपस्टिक, शिमरी आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा में रश्मिका का लुक देखते ही बनता है. रेड ब्लैकलेस ड्रेस में रश्मिका का लुक वाकई में इलेक्ट्रिफाइंग है. सोशल मीडिया पर रश्मिका के वीडियोज और फोटोज सामने आते ही छा गए हैं. रश्मिका के फैंस जहां उनके लुक पर फिदा हो रहे हैं तो कई लोगों का मानना है कि रश्मिका इस ड्रेस में कंफर्ट्रेबल नहीं लग रही हैं. रश्मिका को कई लोग उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने रश्मिका के वायरल वीडियो पर कमेंट किया- मुझे ये पसंद है. लेकिन वो इस ड्रेस में अनकंफर्टेबल लग रही हैं. ऐसी वियरश्मिका मंदाना ने रेड ब्लैकलेस ड्रेस संग अपने ग्लैमरस लुक को ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया. न्यूड लिपस्टिक, शिमरी आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा में रश्मिका का लुक देखते ही बनता है. 


रेड ब्लैकलेस ड्रेस में रश्मिका का लुक वाकई में इलेक्ट्रिफाइंग है. सोशल मीडिया पर रश्मिका के वीडियोज और फोटोज सामने आते ही छा गए हैं. रश्मिका के फैंस जहां उनके लुक पर फिदा हो रहे हैं तो कई लोगों का मानना है कि रश्मिका इस ड्रेस में कंफर्ट्रेबल नहीं लग रही हैं. 

रश्मिका को कई लोग उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने रश्मिका के वायरल वीडियो पर कमेंट किया- मुझे ये पसंद है. लेकिन वो इस ड्रेस में अनकंफर्टेबल लग रही हैं. ऐसी वियर्ड ड्रेसेस पहनती ही क्यों हो?

ALSO READ-

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: