Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Eid पर Shah Rukh Khan का दीदार करने के लिए Mannat के बाहर इकट्ठा हुए फैंस, अभिनेता ने बालकनी में आकर किया सलाम

Eid पर Shah Rukh Khan का दीदार करने के लिए Mannat के बाहर इकट्ठा हुए फैंस, अभिनेता ने बालकनी में आकर किया सलाम

<-- ADVERTISEMENT -->




Eid पर Shah Rukh Khan का दीदार करने के लिए Mannat

ईद पर बॉलीवुड के किंग खान के घर 'मन्नत' के बाहर फैंस का जमावड़ा न लगे, ऐसा हो ही नहीं सकता है। फैंस किसी भी खास मौके पर अभिनेता का दीदार करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। इसलिए शनिवार को ईद पर भी शाहरुख़ के घर के बाहर फैंस की भीड़ देखी गयी। यकीनन लोग अपने पसंदीदा अभिनेता का दीदार करने और उन्हें त्योहार की मुबारकबाद देने के लिए सुबह से मन्नत के बाहर खड़े थे। किंग खान ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। हमेशा की तरफ इस बार भी अभिनेता अपने घर की बालकनी में आए और हाथ हिलाकर फैंस का शुक्रिया किया। इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

किंग खान ने फैंस का किया शुक्रिया

शाहरुख़ खान घर के बाहर खड़े फैंस का शुक्रिया करने के लिए अपने घर के गेट पर बनी लोहे की बालकनी पर पहुंचे। इस दौरान उनके सबसे छोटे बेटे अबराम भी उनके साथ मौजूद थे। अभिनेता और उनके बेटे ने हाथ हिलाकर फैंस का शुक्रिया किया और उन्हें ईद की बधाई दी। इतना ही नहीं किंग खान ने लोगों को सलाम भी किया। इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन वीडियो में अभिनेता सलाम करते नजर आ रहे हैं और नीचे से लोगों के 'शाहरुख़ भाई, शाहरुख़ भाई' चिल्लाने की आवाजे आ रही हैं।


अभिनेता के लुक की बात करें तो उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काली डेनिम पहन रखी थी। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने सनग्लासेज भी लगाए हुए थे। शाहरुख़ सिंपल कपड़ों में हमेशा की तरफ काफी कूल लग रहे थे। वहीं उनके बेटे अबराम ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना हुआ था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: