Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

RIP Pamela Chopra | फैंस ने पामेला चोपड़ा परिवार के प्रति अपनी संवेदनाओं को व्यक्त किया, जानें फिल्म इंडस्ट्री में क्या है योगदान

RIP Pamela Chopra | फैंस ने पामेला चोपड़ा परिवार के प्रति अपनी संवेदनाओं को व्यक्त किया, जानें फिल्म इंडस्ट्री में क्या है योगदान

<-- ADVERTISEMENT -->




यश चोपड़ा की पत्नी और प्रख्यात पार्श्व गायिका पामेला चोपड़ा

यश चोपड़ा की पत्नी और प्रख्यात पार्श्व गायिका पामेला चोपड़ा का गुरुवार 20 अप्रैल को निधन हो गया। खबर आने के बाद उनके करीबी और प्रियजनों का दिल टूट गया। वह 74 वर्ष की थीं। पामेला को हाल ही में डॉक्यूमेंट्री द रोमैंटिक्स में देखा गया था, जहां उन्होंने फिल्म उद्योग में अपने पति के योगदान के बारे में बात की थी। चोपड़ा परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने उद्योग में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

पामेला चोपड़ा के निधन पर फैंस की प्रतिक्रिया
1970 में यश चोपड़ा से शादी करने वाली पामेला चोपड़ा नहीं रहीं। गुरुवार 20 मार्च को 74 वर्ष की आयु में उनका मुंबई में निधन हो गया। उन्होंने पार्श्व गायिका के रूप में हिंदी फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया। प्रशंसकों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

पामेला चोपड़ा के बारे में
पामेला ने यश चोपड़ा से 1970 में एक पारंपरिक समारोह में शादी की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी। उनके दो बेटे आदित्य और उदय चोपड़ा हैं। आदित्य फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी से शादी की है। उदय एक अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं।

पामेला चोपड़ा ने कई फ़िल्मी गाने गाए हैं, वे सभी अपने पति की फ़िल्मों के लिए - कभी कभी (1976) से लेकर मुझसे दोस्ती करोगे तक! (2002)। 1993 की फिल्म आईना का निर्माण स्वतंत्र रूप से उनके द्वारा किया गया था। पामेला ने अपने पति यश चोपड़ा, अपने बेटे आदित्य चोपड़ा और पेशेवर लेखक तनुजा चंद्रा के साथ अपने पति की 1997 की फिल्म दिल तो पागल है की पटकथा का सह-लेखन भी किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: