Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कंधे पर बैग लटकाए कहां चले शाहरुख खान, 'Dunki' से वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

Dunki First Look: कंधे पर बैग लटकाए कहां चले शाहरुख खान, 'Dunki' से वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Dunki First Look

Dunki First Look: बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’ से कमबैक किया था और ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पठान से पूरी दुनिया में मचाने वाले किंग खान अब अपनी फिल्म डंकी और जवान को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म डंकी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब फिल्म से शाहरुख खान का पहला लुक सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

डंकी को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख खान आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आए वाले हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खुद कहा था कि 'डंकी' उन लोगों की कहानी है, जो घर वापस आना चाहते हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की ये फिल्म एक ड्रामा मूवी होगी, जिसमें एक पंजाबी लड़के की कहानी दिखाई जाएगी। डंकी फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर बना रहे हैं। फिल्म की कहानी अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: