Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सालों बाद ट्विंकल खन्ना का बदला रूप, 47 की उम्र में भी दिखा ऐसा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

Twinkle Khanna's bold figure getting viral- सालों बाद ट्विंकल खन्ना का बदला रूप, 47 की उम्र में भी दिखा ऐसा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Twinkle Khanna's bold figure getting viral- सालों बाद ट्विंकल खन्ना का बदला रूप, 47 की उम्र में भी दिखा ऐसा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

Twinkle Khanna's bold figure getting viral

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना जिन्होंने फिल्मों में तो अपने कैरियर की शुरुआत जरूर की लेकिन इनकी फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। फ्लॉप फिल्म में होने के साथ ही इनके करियर काफी जल्दी खत्म हो गया। जिसके बाद उन्होंने खुद का बिजनेस करना शुरू किया इन्होंने अक्षय कुमार से शादी की है। अक्षय कुमार जो काफी हिट एक्टर हैं उनकी साल के अंदर दो से तीन फिल्में आ जाती हैं और उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है। अक्षय का बेबाक अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है तो पत्नी ट्विंकल खन्ना की खूबसूरती दिलों में समा जाती है। उनकी एक्टिंग ने कोई खास जगह बनाई हो लेकिन खूबसूरती में जगह बना ली है और अक्सर किसी न किसी राहों पर नजर आ ही जाते हैं। किसी पार्टी में शिरकत करते नहीं है लेकिन या कहीं भी लिया जाता है।

ट्विंकल खन्ना का दिखा बेहतरीन फिगर


बिजनेस वूमेन ट्विंकल खन्ना आज भी अपनी खूबसूरती की वजह से पहचानी जाती हैं। ट्विंकल खन्ना काफी खूबसूरत और अपने स्वीट अंदाज के लिए लोगों को पसंद आ जाती हैं। उनके फैशन सेंस कि आज भी लोग तारीफ करते हैं हाल ही में हैं। फार्मर कैप में स्पॉट किया गया जहां उनकी गुड लुकिंग और फैशन सेंस में लोगों का दिल जीत लिया। आप देख सकते हैं बाहर निकलते वक्त पैपराजी उन्हें स्पॉट कर रहे हैं और वह इस दौरान बिना हड़बड़ाएं भागे, खड़े होकर पोज भी दिया मुस्कुराते चेहरे से उनका धन्यवाद देते हुए वह कार की ओर बढ़े।


ट्विंकल अपनी गुड लुकिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। दो बच्चों की मां हो चुकी ट्विंकल की खूबसूरती और उनके फिटनेस के आगे उनकी उम्र का पता नहीं चलता है और ना ही उनकी खूबसूरती में कोई कमी आई है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे उनके चाहने वाले को पसंद करें इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। इस वीडियो को 127k लोगों ने देखा है और 1.4 k लोगों ने पसंद किया है। इस पर यूजर्स प्रतिक्रिया देते हुए ट्विंकल की तारीफ करते उनके फैंस नहीं थक रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Twinkle Khanna

Post A Comment:

0 comments: